तीन राशियों का भाग्योदय करने आ रहा है लक्ष्मीनारायण योग, 7 अगस्त तक मिलेगा सुख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770486

तीन राशियों का भाग्योदय करने आ रहा है लक्ष्मीनारायण योग, 7 अगस्त तक मिलेगा सुख

Astrology : 7 जुलाई को, शुक्र ग्रह कर्क राशि से सिंह राशि में चला गया और मंगल के साथ जुड़ गया. जो लग्न भंग योग को जन्म देता है. हालांकि, 23 जुलाई, 2023 को सुबह 6:01 बजे सिंह राशि में शुक्र के वक्री होने पर इन तीन राशियों पर भाग्य मेहरबान होगा और अप्रत्याशित रूप से तरक्की के द्वार खुलते जाएंगे.

 

तीन राशियों का भाग्योदय करने आ रहा है लक्ष्मीनारायण योग, 7 अगस्त तक मिलेगा सुख

Astrology : 25 जुलाई को शुक्र और बुध साथ आकर लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण कर देंगे. इससे इन राशियों को करियर, पैसा और प्यार सब मिलेगा. ऐसा शुभ समय बार बार नहीं आएगा. तो  लक्ष्मी नारायण योग का शुभ लाभ लेने के लिए इस समय का सदुपयोग जरूर करें.

मिथुन राशि
वित्तीय लाभ संभव है और आपको पिछले कर्जों से राहत मिल सकती है.नौकरी में सफलता के आशाजनक मौके मिलेंगे. 5 जुलाई से 7 अगस्त तक, नौकरीपेशा लोग एक लाभकारी अवधि की उम्मीद कर सकते हैं जिसमें उनके कठिन प्रयास को मान्यता दी जाएगी और काम की तारीफ होगी. जिससे दूसरों पर स्थायी प्रभाव पड़ेगा. व्यवसायियों को भी इस अवधि में लाभ होगा, विस्तार और सफलता की भी संभावना है. इस शुभ समय को खुले दिल से स्वीकार करें क्योंकि ये मिथुन राशि के जातकों को समृद्धि और व्यावसायिक संतुष्टि प्रदान करने की क्षमता रखता है.

कन्या
आय में वृद्धि और भाग्योदय पक्का है. लाभदायक परियोजनाएं और अच्छी ख़बरें आपके सामने आ सकती हैं, साथ ही संपत्ति संबंधी विवादों में भी विजय प्राप्त हो सकती है. पिछले निवेशों से प्राप्त आय से वित्तीय लाभ भी संभव है. कन्या राशि के जातकों के लिए अपने परिवार की भलाई के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने का यह एक उत्कृष्ट समय है। बच्चों के बारे में सकारात्मक समाचार भी खुशी और संतुष्टि प्रदान कर सकता है. इसके अलावा, शेयर बाज़ार, सट्टेबाजी और यहां तक ​​कि लॉटरी (विशेषज्ञ की सलाह के बाद निवेश करें)में भी लाभकारी परिणाम संभव हैं. इस शुभ क्षण को स्वीकार करें, क्योंकि ये आपके लिए धन और खुशियां लाने की क्षमता रखता है.

तुला
भाग्य आप पर चमकेगा, आपके लिए धन और सफलता लाएगा. तुला राशि के जातकों के लिए व्यावसायिक पहल से लाभ होगा, जबकि कर्मचारियों को वेतन में वृद्धि देखने को मिलेगी. खर्च प्रबंधनीय रहेगा, आर्थिक सुरक्षा मिलेगी. इसके अलावा, इस दौरान मानसिक शांति और शांति की भावना प्रबल रहेगी. नौकरी के रोमांचक अवसर सामने आ सकते हैं, साथ ही उन लोगों के लिए उन्नति के अवसर भी मिलेंगे जो पहले से ही कार्यरत हैं. यह समय आपकी कंपनी को आगे बढ़ाने और महत्वपूर्ण निवेश करने के लिए आदर्श है.

लक्ष्मी नारायण योग का लाभ 7 अगस्त, शाम 7:39 बजे तक मिलता रहेगा. जब शुक्र कर्क राशि में वापस आएगे. ऐसे में इन राशियों को इस समयकाल का एक एक मिनट सोच विचार पर व्यतीत करना चाहिए. क्योंकि ऐसे मौके बार बार नहीं मिलते हैं.

Trending news