Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1688044
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal 10 May 2023 : आज मीन को धनलाभ के योग, मकर चुनौतियों को करेंगे पार

 धनु को आज जुबान पर काबू रखना है तो वहीं मकर चुनौतियों से पार पाएंगे. चलिए बताते हैं आपको धनु,मकर, कुंभ और मीन का आज का दिन कैसा रहेगा.

मंगल का कर्क राशि में गोचर

1/5
 मंगल का कर्क राशि में गोचर

आज 10 मई 2023 बुधवार के दिन ही मंगल का कर्क राशि में गोचर हो रहा है. जिसका असर सभी 12 राशियों पर होगा. 

धनु राशि

2/5
धनु राशि

आर्थिक स्थिति में आज सुधार आएगा. घर में सुख-शांति के लिए जुबान पर काबू रखें. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होगा.दान-पुण्य का मौका मिलेगा. लव लाइफ में मधुरता और दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. व्यापारी वर्ग के लिए शाम का समय सुखद रहेगा. आज तुला-वृश्चिक पर बॉस की कृपा, सिंह विरोधियों से रहें सावधान

 

मकर राशि

3/5
मकर राशि

किसी काम की शुरूआत करना चाहेंगे तो थोड़ा विलंब होगा. ऑफिस में गतिविधियां आपकी सोच से अलग हो सकती है. आपकी अज्ञानता का लोग फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. लेकिन आप चुनौतियों को आसानी से पार कर जाएंगे. ज्यादा काम आज करना पड़ सकता है. आपके बॉस आपसे खुश रहेंगे. आज मेष पर किस्मत मेहरबान, कर्क की भविष्य की चिंता होगी खत्म   

कुंभ राशि

4/5
कुंभ राशि

राजनीति से जुड़े लोगों को तरक्की के विशेष मौके मिलेंगे. व्यापार करने वाले जातकों को धन लाभ होगा. रुका काम आज पूरा होगा, जिससे घर के सदस्य भी खुश नजर आएंगे. आज आप रुके हुए धन को पाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे. आज शाम का समय देव दर्शन में बिता सकते हैं और परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं.

मीन राशि

5/5
मीन राशि

भाई-बहनों के साथ आज अच्छा वक्त बीतेगा और गुड न्यूज मिलेगी. व्यापार में जोखिम का भविष्य में भरपूर लाभ आपको मिलेगा. अगर आप घर या दुकान खरीदने की योजना हैं तो वह भी आज पूरी हो सकता है.आय के साधन आज बढ़ेंगे. (ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)