Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2064783
photoDetails1rajasthan

सिंह-वृश्चिक-मकर के लिए तरक्की भरा दिन आज, कर्क-तुला-धनु रहें शत्रुओं से सावधान, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में काम कर रहे लोग बड़ी जिम्मेदारियों के साथ अपना काम करेंगे. बस आपसे खुश रहेंगे. व्यापार में उन्नति होगी.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य गुजरेगा. ऑफिस में काम करने वाले लोग बिना प्लानिंग के ना चलें. व्यापार में फेरबदल ना करें. आज आपको नसों से जुड़ी दिक्कत हो सकती है. आज आपके पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातक आज अपने विश्वास से आगे बढ़ेंगे. आज उनकी आय के कई स्रोत बनेंगे. बिजनेस कर लोगों की डील फाइनल हो सकती है. पर्सनल लाइफ में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. आज किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद सकारात्मक है. आज शासन-प्रशासन के मामलों पर आपको पूरी निगरानी बनाए रखनी होगी. शेयर मार्केट में निवेश करने वालों के लिए दिन अच्छा है. आज आपके व्यापार में तेजी आएगी.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज यह धर्म के प्रति झुके रहेंगे. आज इनका चारों तरफ मान-सम्मान फैलेगा. किसी को उधार दिया हुआ धन वापस आने की संभावना कम है. किसी पुराने दोस्त से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज कोई भी जो जोखिम भरा काम ना करें. अपनी जरूरी कामों की लिस्ट बनाकर चलें. आज लोग आपकी अच्छी सोच का फायदा उठा सकते हैं. अधिकारी आपकी बातों का मान करेंगे. पार्टनर से करियर को लेकर के कोई अहम फैसला ले सकते हैं. अपनों से जरूरी टॉपिक पर बात करेंगे.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातक कानूनी मामलों के लिए सावधान रहें. आज जो भी काम करें, उसके लिए अपने नाक और कान खुले रखें. परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. किसी से भी उधर ना लें वरना उसे उतारने में दिक्कत आएगी. आज घर में अचानक मेहमान आने से आपका खर्च बढ़ सकता है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का व्यापार आज काफी अच्छा चलेगा. जल्दबाजी में कोई काम ना करें नहीं तो पछतावा होगा. राजनीति में काम करें लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. मेहनत में कोई भी कसर न छोड़ें. आज माता जी आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद जरूरी रहने वाला है. व्यापार में किसी भी पार्टनर की गलत बात पर हां ना करें. किसी बड़ी चर्चा में सम्मिलित हो सकते हैं. आज आपको पारिवारीजन से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों को संपत्ति मिल सकती है. आज कार्यक्षेत्र में इन्हें कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. बिजनेस पर पूरा ध्यान देंगे. शारीरिक कष्ट से परेशान रहेंगे. जल्दबाजी में काम ना करें. किसी बात के लिए अहंकार ना करें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद साहस और पराक्रम भर रहेगा. आज अपनी जिम्मेदारियां को अच्छे से निभाएंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. राजनीति में हाथ आजमाने वाले लोग सावधान रहें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज उनके चारों तरफ खुशियों का माहौल रहेगा. आज इन्हें कोई महंगी वस्तु गिफ्ट मिल सकती है. पारिवारिक जनों के साथ ही मौज मस्ती करेंगे. किसी अनजान के कहने पर बेवजह निवेश न करें. संतान पक्ष की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.