मंडरायल किले में शव मिलने का मामला, डॉ किरोडी लाल मीणा को पुलिस ने कुडगांव में रोका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221697

मंडरायल किले में शव मिलने का मामला, डॉ किरोडी लाल मीणा को पुलिस ने कुडगांव में रोका

मंडरायल फोर्ट  में किशोरी का शव मिलने के मामले में चल रहे धरना प्रदर्शन मे शामिल होने जा रहे राज्यसभा सदस्य डॉ किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने कुड़गाव थाने के बाहर रोक लिया. डॉ किरोड़ी लाल पुलिस पर तानाशाही के आरोप लगाते हुए कुड़गाव थाने के बाहर धरने पर बैठ गए.

डॉ किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने कुड़गाव थाने के बाहर रोक लिया

Karauli: मंडरायल फोर्ट  में किशोरी का शव मिलने के मामले में चल रहे धरना प्रदर्शन मे शामिल होने जा रहे राज्यसभा सदस्य डॉ किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने कुड़गाव थाने के बाहर रोक लिया. डॉ किरोड़ी लाल पुलिस पर तानाशाही के आरोप लगाते हुए कुड़गाव थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. कुड़गाव पुलिस थाने के बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात है. 

मंडरायल फोर्ट में किशोरी के शव मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने दोषियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर चिकित्सालय के बाहर धरना शुरू कर दिया. धरना में शामिल होने जा रहे राज्यसभा सदस्य डॉ किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने कुड़गाव थाने के बाहर रोक लिया. 

इस दौरान किरोड़ी लाल के साथ उनके समर्थक भी मौजूद रहे. सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कुड़गाव थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. सांसद ने बताया कि मंडरायल मे किशोरी की हत्या के मामले मे चल रहे धरने मे शामिल होने मंडरायल जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते कुड़गाव थाने के बाहर भारी पुलिस बल ने उन्हें रोक लिया. 

यह भी पढ़ें : अलवर- 10वीं टॉपर से इनाम के नाम पर हुई हजारों की ठगी, आप भी हो जाएं सावधान

ऐसे मे उन्होंने मंडरायल मे चल रहे धरने के समर्थन मे कुड़गाव थाने के बाहर धरना शुरू किया.  किरोड़ी लाल ने बताया कि जब तक पुलिस प्रशासन के अधिकारी उनको आश्वासन नहीं देते हैं. उनका धरना जारी रहेगा. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. परिजनों औऱ ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए चिकित्सालय के बाहर धरना शुरू किया और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. धरने में करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया के साथ अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. परिजन और ग्रामीण आर्थिक सहायता सहित 24 घंटे में दोषियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं. 

Reporter:   Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news