अलवर- 10वीं टॉपर से इनाम के नाम पर हुई हजारों की ठगी, आप भी हो जाएं सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221556

अलवर- 10वीं टॉपर से इनाम के नाम पर हुई हजारों की ठगी, आप भी हो जाएं सावधान

अलवर जिले के नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत गढ़ी गांव निवासी रवीना गुर्जर ने कला वर्ग में 93 प्रतिशत अंक हासिल कर गांव और परिवार का नाम रोशन किया था और दो तहसीलों में टॅापर रही थी. 

साइबर ठगों ने निकाले 63 हजार रुपये

Bansur: राजस्थान के अलवर जिले के नारायणपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत गढ़ी गांव निवासी रवीना गुर्जर ने कला वर्ग में 93 प्रतिशत अंक हासिल कर गांव और परिवार का नाम रोशन किया था और दो तहसीलों में टॅापर रही थी. समाज और अन्य लोगों ने उसके परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर होने के कारण आर्थिक सहायता राशि उसकी मां विद्या देवी की 63 हजार की राशि जमा की गई थी लेकिन साइबर ठगों ने उसको भी नहीं बख्शा और उसकी मां के खाते से 13 जून को साइबर ठगों ने 63 हजार रुपये उड़ा लिया. 

रवीना गुर्जर ने बताया कि मेरे फोन पर एक अज्ञात फोन आया और आर्थिक मदद करने को कहा गया मैंने विश्वास कर लिया और ओटीपी स्क्रीन सॅाट लेकर उसके नम्बर पर भेज दिया, जिससे मेरी मां के खाते से साइबर ठगों ने तीन बार निकासी कर 63 हजार रुपये पार कर लिए, जिसमें दो बार 25-25 हजार और एक बार 13 हजार रुपये निकाल लिए गए.

मुझे मालूम तब हुआ जब मैंने फोन पे पर बैलेंस चैक किया तब जाकर घटना की जानकारी मिली. रवीना गुर्जर ने नारायणपुर थाने में साइबर ठगी करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर साइबर ठगों का पता लगाने में जुटी हुई है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - बानसूर में आवारा सांडो का आतंक, 40 फुट गहरे कुएं में गिरा सांड

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news