मण्डेरू में क्रिकेट प्रतियोगिता में रोमांचक मुकाबले, विजेता टीम को 1 लाख का इनामी पुरस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510236

मण्डेरू में क्रिकेट प्रतियोगिता में रोमांचक मुकाबले, विजेता टीम को 1 लाख का इनामी पुरस्कार

टोडाभीम उपखंड के समीपवर्ती गांव मडेरु में विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है, जिसमें दर्शक मैचों का लुफ्त उठा रहे हैं. वहीं, मैचों में रोमांच भी खूब आ रहा है.अब तक 15 मैचों को आयोजन हो चुका है. आज का  पहला मैच कमालपुरा व विशनपुरा की बीच खेला गया, जिसमें विसनपुरा टीम विजेता रही.

मण्डेरू में क्रिकेट प्रतियोगिता में रोमांचक मुकाबले, विजेता टीम को 1 लाख का इनामी पुरस्कार

करौली: टोडाभीम उपखंड के समीपवर्ती गांव मडेरु में विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है, जिसमें दर्शक मैचों का लुफ्त उठा रहे हैं. वहीं, मैचों में रोमांच भी खूब आ रहा है.अब तक 15 मैचों को आयोजन हो चुका है. आज का  पहला मैच कमालपुरा व विशनपुरा की बीच खेला गया, जिसमें विसनपुरा टीम विजेता रही. वहीं, पहले मैच का आए हुए दर्शको ने को आनंद उठाया. दूसरा  मैच मंडेरू व हिगोटा के बीच मैच हुआ जिसमें हिंगोटा विजय रहा. प्रतियोगिता में प्रतिदिन तीन मैचों का आयोजन होगा. लाइव स्कोर भी ऑनलाइन देखा जा सकता है.

प्रतियोगिता में 64 टीमों का चयन किया गया है. जिनका प्रतियोगिता में मैचों का आयोजन हो रहा है. वहीं प्रत्येक टीम प्रतियोगिता मे भाग लेगी.  जीतने वाली टीमें आगे प्रतियोगिता में बनी रहेंगी और जो टीम मैच हार जाएगी .वह इस प्रतियोगिता से बाहर हो जाएगी.

प्रतियोगिता में विजेता टीम को फाइनल मुकाबला जीतने पर 100000 रुपये का नगद पुरस्कार दिया जायेगा. वहीं, उपविजेता टीम को 51000 हजार की राशि दी जाएगी. आयोजकों ने बताया कि प्रतियोगिता में 64 टीमें भाग ले रही हैं. वहीं, लगातार टीमों में मैच खेले जा रहे हैं. फाइनल मुकाबले में विजेता और उपविजेता टीमों को नगद इनाम और पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा. प्रतिभागी टीमें विभिन्न मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं और रोमांचक मुकाबलों को देखने के लिए क्षेत्रीय सहित अन्य स्थानों पर भी लोग आ रहे हैं.

मैच देखने बड़ी संख्या में पहुंच रहे दर्शक

प्रतियोगिता को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्राउंड पर लोग मौजूद रहते हैं और रोमांचक मुकाबलों का आनंद लेते हैं. प्रतियोगिता के समापन पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें विजेता व उपविजेता टीमों को नकद इनाम और पुरस्कारों के सम्मानित किया जाएगा. समापन समारोह की तैयारियां पूरी कर ली गई है .

Trending news