करौली: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 1 की मौत, 4 लोग घायल, गंभीर जख्मियों को किया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403931

करौली: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 1 की मौत, 4 लोग घायल, गंभीर जख्मियों को किया रेफर

Karauli: करौली में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोग घायल हो गए, जबकि एक युवक की मौत हो गई.

गंभीर जख्मियों को किया रेफर

Karauli: करौली में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोग घायल हो गए, जबकि एक युवक की मौत हो गई. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया, जबकि एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर किया गया है. 

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी के कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि राजाराम माली पुत्र रामेश्वर माली निवासी गैस गोदाम और शेरू माली पुत्र शेरसिंह माली उम्र 15 साल निवासी बरखेड़ा पुल के पास करौली मोटरसाइकिल से बुधवार रात करौली की ओर आ रहे थे. हंसा पुत्र हरकेश मीणा उम्र 35 साल निवासी बीजलपुर मोटरसाइकिल से करौली से अपने गांव जा रहा था. हंसा निजी बस पर कंडक्टर का काम करता है. करौली ट्रक यूनियन एन एच 23 आशीर्वाद मैरिज हॉल के सामने दोनों बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. 

दुर्घटना इतनी तेज थी कि दोनों मोटर साइकिलों पर सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से पहले राजाराम माली को और फिर हंसा मीणा को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. राजाराम माली को जयपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी लाया गया, जहां पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी प्रकार मासलपुर क्षेत्र स्थित मोठिया पुरा की घाटी में मोटर साइकिल फिसलने से 2 युवक गंभीर घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन

कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि गोविंद पुत्र मुन्नालाल उम्र 21 साल निवासी खरौली सरमथुरा और लाला पुत्र शंकरलाल मीणा उम्र 24 साल मोटर साइकिल से अपने एक दोस्त को हिंडौन छोड़कर वापस सरमथुरा लौट रहा थे. रास्ते में मोठिया पुरा की घाटी में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बचने के प्रयास में मोटरबाइक फिसलकर गिर गई, जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है. सभी घायलों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news