करौली: सूरौठ कस्बे में जटवाड़ा रोड पर हटाया गया अतिक्रमण, अधिकारियों ने कहा ये एक्शन जारी रहेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564688

करौली: सूरौठ कस्बे में जटवाड़ा रोड पर हटाया गया अतिक्रमण, अधिकारियों ने कहा ये एक्शन जारी रहेगा

Karauli News: करौली के हिंडौन सिटी के अंतर्गत आने वाले सूरौठ कस्बे पर प्रशासन के अतिक्रमण की कार्रवाई की है, इस दौरान जेसीबी से सड़क के किनारे अतिक्रमण की कार्रवाई की गई. इस दौरान पंचायत और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहें.

 

करौली: सूरौठ कस्बे में जटवाड़ा रोड पर हटाया गया अतिक्रमण, अधिकारियों ने कहा ये एक्शन जारी रहेगा

Karauli News: सूरौठ कस्बे में जटवाड़ा रोड पर अतिक्रमण की वजह से लंबे समय से चल रही जलभराव की समस्या का प्रशासन ने समाधान करवाया. प्रशासन, पंचायत एवं पीडब्ल्यूडी की टीम ने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर जेसीबी से सड़क के दोनों ओर नालियों में हो रहे अतिक्रमण को हटवाया. अधिकारियों का कहना है कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

 सूरौठ के नायब तहसीलदार विजय जैन, गिरदावर सुरेश कोली, रामकेश भागौड, पीओ रामेश्वर जाट, पटवारी हरमेंद्र जाटव, राजेश मीणा, दिनेश बरोलिया, मोहम्मद अजहरुद्दीन, राजीव जाटव, ग्राम विकास अधिकारी जगदीश जाट, पीडब्ल्यूडी के जेईएन तरुण कुमार पुलिस जाब्ता के साथ  जेसीबी लेकर जटवाड़ा मार्ग पहुंचे तथा सड़क के दोनों ओर नालियों में हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी से हटाने की कार्रवाई शुरू की.

 अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाने के साथ ही लोगो को आगे अतिक्रमण नही करने की चेतावनी दी. इस दौरान काफी संख्या में लोग मौके पर मौजूद रहे. नायब तहसीलदार सूरौठ विजय जैन ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

उन्होंने बताया कि कस्बा सूरौठ में जटवाड़ा रोड पर दोनों ओर बनी नालियों में अतिक्रमण होने की वजह से समस्या बनी हुई है. मार्ग में लंबे समय से गंदे पानी एवं कीचड़ का जमाव हो रहा था. 

जलभराव की समस्या के कारण आए दिन राहगीर एवं छात्र छात्राएं चोटिल हो रहे थे. नालियों से अतिक्रमण हटवा कर जलभराव की समस्या का समाधान करवाने की मांग कस्बे के लोग काफी समय से प्रशासन से कर रहे थे.

 इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कई बार विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद प्रशासनिक स्तर पर अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के नोटिस भेज गए और अतिक्रमण को स्वत हटाने के निर्देश दिए गए. लेकिन लोगों द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाने के कारण प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- Happy Chocolate Day 2023: दिन आज चॉकलेट डे है..तो क्यों ना मीठे में कुछ खास हो जाये

 

Trending news