बेटी के सामने पिता ने मां को दी दर्दनाक मौत, रोती-बिलखती मासूम का दबाया गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434846

बेटी के सामने पिता ने मां को दी दर्दनाक मौत, रोती-बिलखती मासूम का दबाया गला

Karauli News: राजस्थान के करौली में महिला के पति राजेश, राजेश का भतीजा राकेश और भतीजी का दामाद कुलदीप ने उसको मौत के घाट उतार शव को खाई में फेंका. इसके बाद उसकी बच्ची का गला दबाकर खाई में फेंक दिया.

Rajasthan Crime

Karauli News: राजस्थान के करौली में मां की हत्या कर बेटी का गला दबाकर हत्या के प्रयास के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों में महिला का पति राजेश, राजेश का भतीजा राकेश और भतीजी का दामाद कुलदीप शामिल है. एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि मृतका राजेश की दूसरी पत्नी थी. आए दिन गृह क्लेश के कारण उसे ठिकाने लगाने के लिए उसने रिश्तेदारों के साथ वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः Navratri 2024: राजस्थान के इस दुर्गा मंदिर में मां के नाराज होने पर पानी हो जाता है लाल

राजेश अपनी पत्नी और बच्ची को लेकर कैला देवी पहुंचा. साथ ही राकेश और कुलदीप को बुला लिया. तीनों आरोपियों ने बेटी के सामने ही उसकी मां को मौत के घाट उतारा और घाटी में फेंक दिया. फिर सबूत मिटाने के लिए बेटी का गला घोटकर उसे मृत समझ खाई में फेंक दिया लेकिन 20 घंटे बाद बेटी खाई से निकल आई लेकिन माता-पिता के नाम के अलावा गांव परिवार कुछ नहीं बता पाई.

बेटी ने इतना ही बताया कि उसके पिता और जीजा ने उसकी मां को मारा है. वारदात के बाद जांच के लिए एसपी ने अलग- अलग टीम गठित की. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर और साइबर टीम के माध्यम से वारदात का खुलासा किया और आरोपी दबोच लिए. 

यह भी पढ़ेंः मुस्लिम लोग क्यों करते हैं राजस्‍थान के लोक देवता की पूजा?

मामले में वारदात में प्रयोग में ली गई बोलेरो गाड़ी का चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.  एसपी ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए अवार्ड अभिशंषा की बात कही है. 

Trending news