Karuli News: हाथ में पेट्रोल की बोतल और माचिस की डिब्बी लेकर पानी टंकी पर क्यों चढ़ा शख्स? करौली के मासलपुर गांव की है घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410346

Karuli News: हाथ में पेट्रोल की बोतल और माचिस की डिब्बी लेकर पानी टंकी पर क्यों चढ़ा शख्स? करौली के मासलपुर गांव की है घटना

Karuli News: मासलपुर थाना क्षेत्र के अंधपुरा गांव में कई दिनों से विद्युत आपूर्ति नहीं होने और अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. इस दौरान युवक ने हाथ में पेट्रोल की बोतल और एक माचिस की डिब्बी भी लिए हुए था.

Karauli News

Karuli News: मासलपुर थाना क्षेत्र के अंधपुरा गांव में कई दिनों से विद्युत आपूर्ति नहीं होने और अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. इस दौरान युवक ने हाथ में पेट्रोल की बोतल और एक माचिस की डिब्बी भी लिए हुए था. घटना की जानकारी मिलते ही मासलपुर थाना पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. आनन फानन में विद्युत व्यवस्था को सुचारू करने का कार्य शुरू हुआ. इसके बाद युवक समझाइश पर नीचे उतरा.

सुबह 8 बजे टंकी पर चढ़ा था युवक 
मासलपुर थाना अधिकारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया राजेश पुत्र श्योदान उम्र 27 साल निवासी अंधुपुरा सुबह 8 बजे पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक का आरोप है कि कई दिनों से क्षेत्र में बिजली नहीं आ रही. क्षेत्र में कई स्थानों पर विद्युत पोल टूटे हुए हैं और विद्युत लाइन भी काफी पुरानी है. जिसके चलते बार-बार बिजली संकट का सामना करना पड़ता है. इस दौरान युवक और ग्रामीणों ने क्षेत्र के लाइनमैन को भी हटाने की मांग की. 

मामले पर किसी ने नहीं की सुनवाई 
समस्या को लेकर कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की. समस्या से क्षुब्ध होकर युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही थाना अधिकारी नीरज शर्मा पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे. बाद में विद्युत विभाग के सहायक अभियंता मौके पर पहुंचे. 

ग्रामीणों ने लाइनमैन को हटाने की मांग की 
इस दौरान ग्रामीणों ने विद्युत व्यवस्था को सुधारने, क्षतिग्रस्त विद्युत पोलों को नए लगाने, पुरानी विद्युत लाइन को बदलने और लाइनमैन को भी हटाने की मांग की. ग्रामीणों, पुलिस की समझाइश और विद्युत विभाग के सहायक अभियंता के आश्वासन पर युवक टंकी से नीचे उतर आया. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ेंः पोकरण पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की फिराक में दो आरोपियों को औजार सहित...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news