Jaisalmer News: पोकरण पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की फिराक में दो आरोपियों को औजार सहित किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410037

Jaisalmer News: पोकरण पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की फिराक में दो आरोपियों को औजार सहित किया गिरफ्तार

Jaisalmer Crime News: पोकरण पुलिस ने चोरी की वारदात करने आए दो आरोपियों को औजार व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले पर पोकरण पुलिस ने बताया कि बाबा रामदेव का मेला चल रहा है, जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ बालीनाथ महाराज के दर्शन करने पोकरण आती पहुंची थी.

Jaisalmer Crime News

Jaisalmer Crime News: पोकरण पुलिस ने चोरी की वारदात करने आए दो आरोपियों को औजार व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले पर पोकरण पुलिस ने बताया कि बाबा रामदेव का मेला चल रहा है, जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ बालीनाथ महाराज के दर्शन करने पोकरण आती पहुंची थी. इन यात्रियों की भीड़ के साथ-साथ असामाजिक तत्व भी अपनी मोटरसाइकिल पर-बाबा रामदेव की ध्वजा लगाकर चोरी व नकबजनी की वारदात को अंजाम देने के लिए भी पहुंच जाते हैं. 

संदिग्ध प्रतीत हुईं गतिविधियां
जिसमें से असामाजिक तत्वों की पहचान कर पाना काफी मुश्किल काम हो जाता है. 30 अगस्त की रात में गश्त के दौरान फलसूंड रोड की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार होकर आ रहे थे. जिनसे पूछताछ करने पर दोनों द्वारा विरोधाभाषी जबाब दिया. दोनों व्यक्तियों की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होने पर मोटरसाइकिल को चेक किया गया तो बैग में लोहे के दो प्लास व लोहे का नुकीला सरिया पाया गया. 

आरोपियों से पुलिस कर रही है पूछताछ 
बाइक सवार भोमाराम पुत्र भगाराम निवासी जैतपुरा पुलिस थाना फलसूंड व रमजे खां पुत्र बरकत खां निवासी जैतपुरा पुलिस थाना फलसूंड को गिरफ्तार किया. वहीं, उनसे पूछताछ की गई तो पिछले 10 दिनों से फलसूंड कस्बे में रात के समय चोरी के कई बार प्रयास करना बताया. साथ ही 6 दिन पहले फलसूंड में एक टेंट हाउस का ताला तोड़कर उसमें से तांबे व एल्युमिनियम की केबल चुराना स्वीकार किया है. वहीं, पुलिस अभी तक उनसे पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः Sikar News: श्रीमाधोपुर में घर में घुसे चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news