करौली न्यूज: कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए पदयात्रा हुई रवाना,मुख्य मार्गों से निकली ध्वज यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1876801

करौली न्यूज: कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए पदयात्रा हुई रवाना,मुख्य मार्गों से निकली ध्वज यात्रा

करौली न्यूज: कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए पदयात्रा रवाना हुई. इस दौरान मुख्य मार्गों से ध्वज यात्रा भी निकाली गई. वहीं श्याम भक्तों ने एडवोकेट रविंद्र मीना का माला साफा पहनाकर स्वागत किया.

 

करौली न्यूज: कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए पदयात्रा हुई रवाना,मुख्य मार्गों से निकली ध्वज यात्रा

करौली: श्री श्याम बाबा बस यात्रा कमेटी, करौली के तत्वावधान में रविवार को नगाडखाना स्थित नवल विहारीजी मंदिर से कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए प्रथम पदयात्रा रवाना हुई. इस मौके पर मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना ने श्याम बाबा का पूजन किया.

मुख्य मार्गों में होकर ध्वज यात्रा निकाली

इसके बाद शहर के सभी बाजारों और मुख्य मार्गों में होकर ध्वज यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों महिलाओं के साथ बडी संख्या में श्याम भक्त शामिल हुए. रविन्द्र मीना भी ध्वज लेकर सभी मार्गों और बाजारों में होकर ध्वज यात्रा के साथ चले. 

श्री श्याम बाबा बस यात्रा कमेटी, करौली के अनिल जिंदल, दीपक मंगल, दीपक अग्रवाल, लव गोयल, गोपी सोनी आदि श्याम भक्तों ने नवल विहारी जी मंदिर पहुंचने पर मुख्य अतिथि बसपा प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना का माला और साफा पहनाकर स्वागत सम्मान किया. इसके साथ रविन्द्र मीना को श्याम बाबा की तस्वीर भेंटकर अभिनंदन किया गया. इस मौके पर श्याम भक्तों के साथ बैठकर रविन्द्र मीना ने श्याम बाबा का पूजन किया. इसके बाद रविन्द्र मीना ने कुशलगढ़ के श्याम बाबा के लिए प्रथम पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

इसके साथ नवल विहारी जी मंदिर से ध्वज यात्रा प्रारंभ हुई, जो प्रमुख मार्गों और बाजारों में होते हुए राधेश्याम मैरिज गार्डन तक पहुंचीं. इस ध्वज यात्रा में रविन्द्र मीना भी शामिल हुए. इस दौरान बाजारों में कई स्थानों पर रविन्द्र मीना का व्यापारियों ने अभिनंदन किया.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news