Karauli News: करौली में लूटपाट और डकैती के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1581844

Karauli News: करौली में लूटपाट और डकैती के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


Karauli News: मासलपुर कस्बे में हथिय़ारों के दम पर घर में घुसकर लूटपात और डकैती करने के मामले में पुलिस ने 5 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है .साथ में एक बोलेरो भी जब्त किया है .बदमाशों ने अन्य साथियों के साथ डकैती करकना स्वीकार्य किया है अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है .करौली एसपी नारायन टोगस ने बताया कि एएसपी सुरेशचन्द जैफ,डीएसपी दीपक गर्ग के सुपरविजन में मासलपुर थानाधिकारी  की टीम ने डकैती को अंजाम देने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया .

 Karauli News: करौली में लूटपाट और डकैती के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Karauli News: मासलपुर कस्बे में हथियारों के दम पर घर में घुसकर लूटपाट और डकैती करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने घटना के 5 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने बदमाशों से घटना के काम ली गई एक बोलेरो को भी जब्त किया है. बदमाशों ने अन्य साथियों के साथ डकैती करना स्वीकार किया है पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

 करौली एसपी नारायण टोगस ने बताया कि एएसपी सुरेशचन्द जैफ, डीएसपी दीपक गर्ग के सुपरविजन में मासलपुर थानाधिकारी और उनकी टीम ने डकैती को अंजाम देने के तीन आरोपियों को 5 घंटे में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में 8 बदमाशों के शामिल होने की बात स्वीकार की है. बदमाशों से पूछताछ में अन्य वारदात का खुलासा होने की संभावना है. आरोपी देवेन्द्र पुत्र कप्तान सिंह उम्र 30 साल, निवासी नगर चिलीपुरा थाना बसई डांग धौलपुर, बनवारी पुत्र कप्तान सिंह उम्र 50 साल निवासी मठ महुआखेडा थाना कंचनपुर धौलपुर और गिर्राज पुत्र रनवीर सिंह उम्र 38 साल निवासी बरेलापुरा तन मोरोली धौलपुर को गिरफ्तार किया है.

 रविवार और सोमवार की रात को मासलपुर में अज्ञात बदमाशों द्वारा हथियारों के दम पर दिनेश कहार व कैलाश प्रजापत के घरों में डकैती डाल कर सोने-चांदी के जेवर व नकदी लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान परिजनों द्वारा विरोध करने पर उनसे मारपीट की और सोने चांदी के आभूषण और रुपए लूट कर ले गए. बदमाशों ने डकैती डालने से कुछ दिन पहले मासलपुर आकर दिन में जगह की रैकी की थी. इसके बाद 19 फरवरी रविवार को बाडी कस्बे में सभी बदमाश एकत्रित हुए. जहां से वाहन की व्यवस्था की. बदमाश हथियार लेकर बोलेरो से रात को मासलपुर आये. जहां कैलाश प्रजापत व दिनेश कहार घरों में लूटपाट की.

कार्रवाई के दौरान मासलपुर थानाधिकारी पुरूषोत्तम, एएसआई रामखिलाड़ी, हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह, हेड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल राजेश, रिषिपाल, सत्येन्द्र, सतवीर सिंह, हरीसिंह, रविन्द्र सिंह, कल्लू सिंह, घनश्याम, पुष्पेन्द्र कुमार, हेड कांस्टेबल समन्दर सिंह मौजूद रहे.

Trending news