करौली: अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037927

करौली: अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Karauli News: राजस्थान के करौली में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है. 

करौली: अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Karauli News: करौली में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायलों का उपचार चल रहा है. 

करौली हिंडौन मार्ग स्थित अंजनी माता मंदिर के पास टेंपो पलटने से तीन महिलाएं घायल हो गई, जबकि करौली सरमथुरा मार्ग पर आमन का पुरा में एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार युवक घायल हो गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: पत्नी जा रही थी पीहर, पति ने कार से मारी जोरदार टक्कर...

अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो 
करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि हिंडौन से तीन महिलाएं टेंपो में बैठकर किसी काम से करौली आ रही थी. करौली के समीप अंजनी माता मंदिर क्षेत्र में अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गया. 

घायलों को उपचार जारी 
इससे टेंपो में बैठी सावित्री पत्नी नारायण उम्र 45 साल निवासी हिंडौन, निहाल देवी पत्नी प्यार सिंह उम्र 60 साल निवासी हिंडौन, सोहन देवी पत्नी श्री फूल उम्र 45 साल निवासी हिंडौन घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायलों का उपचार चल रहा है. 

ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी 
इसी प्रकार संतोष पुत्र राम रूप उम्र 22 साल निवासी दीप पुरा बाइक से करौली आ रहा था. इस दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने आमन का पुरा क्षेत्र में बाइक को टक्कर मार दी. ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः दौसा में भू-माफिया क्यों हैं बेखौफ? घर में घुसकर मचाया कोहराम, एक महिला की मौत, चार घायल

यह भी पढ़ेंः Ajmer News: ब्यावर में विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष ने लगाया आरोप, आखिर पीड़ता को क्यों उठाना पड़ा ये कदम

Trending news