दौसा में भू-माफिया क्यों हैं बेखौफ? घर में घुसकर मचाया कोहराम, एक महिला की मौत, चार घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2035410

दौसा में भू-माफिया क्यों हैं बेखौफ? घर में घुसकर मचाया कोहराम, एक महिला की मौत, चार घायल

Dausa  News: दौसा में अपराधियों और भू-माफियों के हौसले बुलंद हैं. ना ही इन्हें खाकी का डर है. ना कानून का. बता दें कि बदमाश घर में घुसकर मचाते रहे तांडव, जबकि पुलिस सोती रही. मारपीट के दौरान एक महिला की मौत हो गई. चार लोग घायल हैं.

बीती रात्रि को भू-माफियाओं ने दौसा शहर के एक मकान में घुसकर जमकर तांडव मचाया.

Dausa  News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बेशक राजस्थान को अपराध मुक्त बनाने की बात कह रहे हों लेकिन दौसा शहर के हालात कुछ और ही बयां कर रहे हैं. जहां बदमाशों में कानून का कोई ख़ौफ दिखाई नहीं दे रहा. बीती रात्रि को भू-माफियाओं ने दौसा शहर के एक मकान में घुसकर जमकर तांडव मचाया. घर के सदस्यों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. जिसके चलते एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

तो वहीं, घर के चार सदस्य घायल हो गए. आक्रोशित लोगों ने लालसोट हाइवे भी जाम किया. जिसके चलते घटना के 18 घंटे बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी हिमांशु तिवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया.

एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज 

 वहीं, छह लोग राउंडअप किये हैं, जिनसे पूछताछ जारी है. जबकि पीड़ित ने तीन नामजद आरोपियों सहित करीब दो दर्जन बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. घटना के बाद से ही दौसा पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है. जबकि पीड़ित नरेश मेहरा का आरोप है पूर्व में भी आरोपियों ने उनके ऊपर हमला किया था, जिसकी भी एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज करवाई गई थी. ऐसे में सीएम भजनलाल की अपराध मुक्त राजस्थान की बात कैसे पूरी होगी.

एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज 

पीड़ित नरेश मेहरा ने बताया भूमाफिया उनकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं, जिसका प्रकरण कोर्ट में भी विचाराधीन है लेकिन वह माफिया बदमाशों के सहारे जमीन को हथियाना चाहते हैं. 

 70 वर्षीय महिला लाडो देवी की मौके पर ही मौत 

इसी के चलते रात्रि को 1:00 बजे हिमांशु तिवारी आकाश शर्मा और राजेंद्र कुमार सैनी करीब दो दर्जन बदमाशों को लेकर चार-पांच गाड़ियों में भरकर उनके लालसोट रोड पर कृष्णा हॉस्पिटल के सामने स्थित मकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. हम कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाश मारपीट कर मौके से फरार हो गए जिसके चलते उनके परिवार की 70 वर्षीय महिला लाडो देवी की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं, अन्य चार लोग घायल हो गए.

 मुख्य आरोपी हिमांशु तिवाड़ी गिरफ्तार

दौसा कोतवाली के थाना अधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया पीड़ित द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के साथ ही आरोपियो की धरपकड़ के लिये दस टीमों का गठन किया गया जिसमें मुख्य आरोपी हिमांशु तिवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, आधा दर्जन लोग राउंडअप किये गए है जिनसे पूछताछ की जा रही है साथ ही अन्य आरोपियो की तलाश की जा रही है .

ये भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार पर लगी आलाकमान की मुहर, दिल्ली में जेपी नड्डा, तरुण चुग, विजया राहटकर से मिले सीएम भजनलाल

 

Trending news