Hindaun News: करौली में समस्याओं को लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने की महापंचायत, जमकर किया हंगामा
Advertisement

Hindaun News: करौली में समस्याओं को लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने की महापंचायत, जमकर किया हंगामा

Hindaun News: समस्याओं को लेकर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर के नेतृत्व में गुरुवार को हिंडौन के बनकी रेलवे फाटक के समीप भाजपा कार्यकर्ता और किसानों की महापंचायत आयोजित हुई.

जमकर किया हंगामा

Hindaun: बिजली, पानी, सड़क, सिंचाई, खाद सहित किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर के नेतृत्व में गुरुवार को हिंडौन के बनकी रेलवे फाटक के समीप भाजपा कार्यकर्ता और किसानों की महापंचायत आयोजित हुई, जिसके बाद रैली निकालकर भाजपा कार्यकर्ता हिंडौन के उपखंड कार्यालय पहुंचे, लेकिन एसडीएम के नहीं मिलने पर जमकर हंगामा और नारेबाजी की.

महापंचायत स्थल से भाजपा कार्यकर्ता वाहनों में सवार होकर नारेबाजी करते हुए हिंडौन के उपखंड कार्यालय पहुंचे थे. प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार आमजन की समस्याओं का समाधान करने में नाकाम साबित हुई है. मुख्यमंत्री सो रहे हैं और अपनी सरकार को बचाने में व्यस्त हैं.

उन्होंने कहा कि हिंडौन क्षेत्र में सड़कें टूटी हुई है, धूल उड़ रही है, लोग पेयजल समस्या विद्युत समस्या से त्रस्त हैं, शहर में सीवरेज के घटिया निर्माण के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही और खाद की कालाबाजारी भी हो रही है, लेकिन अधिकारी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के सैकड़ों लोग प्रदर्शन कर ज्ञापन देने के लिए उपखंड कार्यालय आए, लेकिन एसडीएम व तहसीलदार इससे पहले ही अपने कार्यालय से चले गए. 

इस दौरान लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा जमकर प्रदर्शन किया. डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार से आम जनता त्रस्त है. सड़कें बदहाल है, पेयजल, सिंचाई, बिजली, कानून व्यवस्था से लोग परेशान है, लेकिन सरकार और अधिकारियों के कानों में जूं नहीं रेंग रही. उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज महापंचायत कर निर्णय लिया है कि 1 दिसंबर से प्रत्येक पंचायत पर चौपाल आयोजित की जाएगी और सरकार की नाकामी को जनता के समक्ष रखा जाएगा. 

साथ ही आपको बता दें कि उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनता ने 2023 में कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का संकल्प लिया है. उन्होंने कहा कि या तो आम जनता की समस्या का समाधान किया जाए अन्यथा कुर्सी छोड़ें. इस दौरान जयपुर ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर, डॉ रूप सिंह गुर्जर, भाजपा जिला संयोजक प्रताप सिंह, शिवराम गुर्जर, पप्पू गुर्जर, सुमेर सिंह, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित शर्मा, एससी मोर्चा अध्यक्ष बाबूलाल जाटव सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहें.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news