ईआरसीपी राष्ट्रीय परियोजना घोषित,प्रताप पाकड़ ने पीएम को खून से लिखा पत्र, 40 सालों का सपना पूरा
Advertisement

ईआरसीपी राष्ट्रीय परियोजना घोषित,प्रताप पाकड़ ने पीएम को खून से लिखा पत्र, 40 सालों का सपना पूरा

Rajasthan ERCP: पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने और राजस्थान व मध्य प्रदेश के मध्य जल बंटवारे पर सहमति को लेकर सपोटरा के भाजपा नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने खून से पत्र लिखा है. 

ईआरसीपी राष्ट्रीय परियोजना घोषित,प्रताप पाकड़ ने पीएम को खून से लिखा पत्र, 40 सालों का सपना पूरा

Rajasthan ERCP: पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने और राजस्थान व मध्य प्रदेश के मध्य जल बंटवारे पर सहमति को लेकर सपोटरा के भाजपा नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने खून से पत्र लिखा है. खून से पत्र लिखकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 13 जिलों को ईआरसीपी परियोजना को राष्ट्रीय योजना घोषित करने पर आभार जताया है.

13 जिलों में चंबल का पानी लाने का सपना था

भाजपा नेता प्रताप पाकड़ ने अपने खून से पत्र लिख कर ईआरसीपी योजना के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.साथ ही कहा की क्षेत्र की पानी की मांग को पूरा करने के लिए ईआरसीपी बड़ी महत्वपूर्ण साबित होगी.पत्र में लिखा है की सवाई माधोपुर विधायक डॉ. किरोडी लाल मीणा के 40 साल संघर्ष में 13 जिलों में चंबल का पानी लाने का सपना था.

 प्रताप पाकड़ कोडयाई ने आभार जताया 

जो अब पूरा होने जा रहा है, खून से लिखे पत्र में पीएम के साथ ही जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का भी भाजपा नेता प्रताप पाकड़ कोडयाई ने आभार जताया है. 

 सभी अड़चने दूर हुई 

भाजपा नेता ने बताया की ईआरसीपी के राष्ट्रीय परियोजना बनने से ना सिर्फ करौली बल्कि पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों की पेयजल समस्या का समाधान होगा.साथ ही क्षेत्र के विकास के लिए भी योजना मील का पत्थर साबित होगी. प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद ईआरसीपी के रास्ते में आ रही सभी अड़चने दूर हुई और लंबे समय से चली आ रही मांग भी पूरी हो गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: X पर पॉलिटिकल वॉर, राजेंद्र राठौड़ और गोविंद सिंह डोटासरा ने शायराना अंदाज में कसा तंज

 

Trending news