संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207114

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, ग्रामीणों ने दिया धरना

करौली जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मांचड़ी में स्थित चौंडया का पुरा निवासी युवक राधेश्याम पुत्र बाबूलाल मीणा की शुक्रवार को दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. 

युवक की मौत

Todabhim: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत मांचड़ी में स्थित चौंडया का पुरा निवासी युवक राधेश्याम पुत्र बाबूलाल मीणा की शुक्रवार को दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए पुलिस थाने में प्राथमिकी दी है. उक्त घटना को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताते हुए हत्या में लिप्त संदिग्ध आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के सामने मुख्य सड़क पर शव को रख कर प्रदर्शन किया और धरने पर बैठ गए और टोडाभीम बालघाट मार्ग पर जाम लगा दिया.

धरना दे रहे ग्रामीण उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीणा और पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा की समझाइश पर अपनी कुछ मांगों को लेकर धरना समाप्त करने पर सहमत हो गए. ग्रामीणों के द्वारा एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा को लिखित में एक ज्ञापन देकर हत्या के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग की गई है. इसके साथ ही मृतक के परिवार को सरकारी सुविधा और मुआवजा दिलवाए जाने की मांग की है. 

पांच दिवस में उचित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 5 दिवस में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है. प्राथमिकी के माध्यम से मृतक के चाचा रोहिताश पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी चौंडया का पुरा माचड़ी ने बताया कि उसके भतीजे राधेश्याम ने सुबह फोन के माध्यम से परिजनों को बताया कि वह धोलादाता मंदिर के पास पड़ा हुआ है उसे बचा सको तो बचा लो, जिस पर परिजन उसे लेने धोलादाता मंदिर के पास पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में मिला, जिसे लेकर वह टोडाभीम अस्पताल आए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - जैन मंदिर में चोरी के विरोध में बाजार बंद, आठ दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news