एक दिन पहले दर्ज हुआ लड़की भगाने का आरोप, पुलिस पहुंची घर, युवक ने दे दी जान
Advertisement

एक दिन पहले दर्ज हुआ लड़की भगाने का आरोप, पुलिस पहुंची घर, युवक ने दे दी जान

क्षेत्र नोताडा मालियान गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक द्वारा घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. जहां मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है.

एक दिन पहले दर्ज हुआ लड़की भगाने का आरोप

Sultanpur: क्षेत्र नोताडा मालियान गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक द्वारा घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. जहां मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है.

सुल्तानपुर द्वितीय थानाधिकारी महावीर भार्गव ने बताया कि नोताडा मालियान गांव में देर रात्रि सूचना मिली थी कि बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ गांव वासी कन्हैया लाल प्रजापति के मकान के पास जमा है. उसके बाद वह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. जहां भीड़ से समझाइश की. इस पर लोगों ने कन्हैयालाल की बेटे लोकेश पर लड़की भगाने का आरोप लगाया.

इसके बाद पुलिस ने जब युवक के परिजनों से लोकेश के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि लोकेश घर पर है, लेकिन कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा. जिस पर पुलिस द्वारा धक्का देकर बड़ी मुश्किल से कमरे का दरवाजा खोला तो वहां लोकेश पंखे से फंदे से झूलता हुआ मिला. उसके पास ही एक सुसाइड नोट मिला जिसमें प्रेम प्रसंग की बात लिखी हुई थी. इस पर पुलिस ने तुरंत शव को फंदे से उतारकर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-Agnipath Scheme: श्रीमाधोपुर में युवाओं का फूटा आक्रोश, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी

एक दिन पहले ही रिपोर्ट हुई थी दर्ज- पुलिस ने बताया कि बुधवार को सुबह नोताडा मालियान गांव निवासी द्वारिका लाल प्रजापति द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी कि उसकी नाबालिग बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति भगा ले गया. जिसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया. इसी दौरान उसी दिन रात्रि को 9 बजे करीबन बालिका सकुशल वापस घर आ गई. जिसके कुछ देर बाद द्वारिकालाल व उसके रिश्तेदार ग्रामीण बड़ी संख्या में कन्हैया लाल प्रजापति के घर के बाहर एकत्रित हो गए. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने उन्हें समझाया. उसके बाद कन्हैयालाल के बेटे लोकेश का शव उसके कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news