Baran Latest News: दो वाहनों में हुई जबरदस्त भिड़त, दर्जनों लोग बुरी तरह घायल
Advertisement

Baran Latest News: दो वाहनों में हुई जबरदस्त भिड़त, दर्जनों लोग बुरी तरह घायल

Baran Samachar: दुर्घटना में क्लूजर के बोनट के परखच्चे उड़ गए और बिजली का पोल तक टूट गया. गनीमत यह रही की लाइट का तार नहीं टूटा वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

दो वाहनों में हुई जबरदस्त भिड़त में कई लोग घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Baran: बारां के मांगरोल- इटावा रोड (Mangrol-Etawah Road)  पर भगवानपुरा बाईपास पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली व क्लूजर गाड़ी में भिड़त हो गई जिससे क्लूजर के बोनट के परखच्चे उड़ गए और ट्रॉली पलट गई. इस दौरान गाड़ी में सवार एक दर्जन लोग चोटिल हो गए. 

दुर्घटना में क्लूजर के बोनट के परखच्चे उड़ गए और बिजली का पोल तक टूट गया. गनीमत यह रही की लाइट का तार नहीं टूटा वरना बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, गाड़ी में सवार सभी यात्री चोटिल हो गए. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मांगरोल थाना अधिकारी हेमंत गौतम फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और अपनी गाड़ी से ही क्लूजर सवार लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा. साथ ही, अन्य लोगों को 108 के द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया गया. वहां पर घायलों का उपचार किया गया, जिसमें दो पुरुष, दस महिलाएं थी, सभी के हल्की चोट लगी है.

ये भी पढ़ें-Baran News: मरीज के परिजनों ने Hospital Staff के साथ की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी

 

सभी महिला पुरुष पीपल्दा कलां थाना किशनगंज के हैं और यह सब पैदल यात्रा पर चौथ माता के दर्शन करने गये थे. वहां वापस गांव आने के लिए वहीं से क्लूजर गाड़ी कर ली, जो यहां मांगरोल इटावा रोड़ भगवानपुरा बाईपास रोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली से भीड़ गई. हालांकि, ट्रैक्टर और गाड़ी के चालक मौके से फरार हो गए.

(इनपुट-राम मेहता)

 

Trending news