Baran: महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, परिजनों ने सास पर लगाए आरोप
Advertisement

Baran: महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, परिजनों ने सास पर लगाए आरोप

Baran News: इस मामले को लेकर मृतका के भाई द्वारा उसकी बहन की सास के खिलाफ मारपीट करने को लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी गई है.

 

बारां में महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Baran: बारां जिले के अंता के समीप खान की झोपड़िया में सास के तानों से तंग आकर विवाहिता (24) द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिजन उसे इलाज के लिए कोटा अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

वहीं, मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. इधर, मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की 3 साल पहले ही शादी हुई थी. उसकी सास आए दिन उसके साथ झगड़ा करती रहती थी. ऐसे में तंग आकर उसकी बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर मृतका के भाई द्वारा उसकी बहन की सास के खिलाफ मारपीट करने को लेकर पुलिस को रिपोर्ट दी गई है.

एसडीओ रजत विजयवर्गीय ने बताया कि खान की झोपड़िया में सुमन नामक विवाहिता द्वारा जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई, जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो पाएगा.

दूसरी ओर मानपुरा निवासी मृतका का विवाह 3 वर्ष पूर्व खान की झोपड़िया निवासी बलराम कहार के साथ हुई थी. बलराम जेसीबी चलाता है, जिस समय मृतका द्वारा जहरीला पदार्थ खाया गया था उस समय घर पर कोई नहीं था. पड़ोसियों को घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों को सूचित किया गया तथा पीड़िता को कोटा ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.   

(इनपुट-राम मेहता)

Trending news