देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा, जानें क्यों हुई थी रील लाइफ हीरो की हत्या
Advertisement

देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा, जानें क्यों हुई थी रील लाइफ हीरो की हत्या

देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा करते हुए कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि देवा आरपीपी में ठेकेदारों और सप्लायरों से वसूली करता था

देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा

Kota: देवा गुर्जर हत्याकांड पर बड़ा खुलासा करते हुए कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि देवा आरपीपी में ठेकेदारों और सप्लायरों से वसूली करता था, इसी वसूली के चलते उसकी कई लोगों से दुश्मनी थी. वहीं, देवा का जमीन का भी विवाद चल रहा था, इसी विवाद के चलते बदमाशों ने देवा गुर्जर की हत्या की थी. एसपी शेखावत ने बताया कि देवा गुर्जर रावतभाटा थाने का हिस्ट्रीशीटर था, जिस पर कई सारे मुकदमे दर्ज थे.

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: 13 साल की बच्ची बनी मां, 2 नाबालिगों ने की मासूम के साथ ये घिनौनी हरकत

गौरतलब है कि देवा गुर्जर हत्याकांड के मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर सहित 9 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, जिनसे एसआईटी की टीम पूछताछ में जुटी हुई है उम्मीद की जा रही है कि कुछ और खुलासे सामने आ सकते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आरपीपी राजस्थान एटॉमिक पावर प्लांट में वसूली आखिर किसके इशारे पर चल रही थी ? क्या पुलिस खोल सकेगी वसूली की कहानी को?  

यह भी पढ़ें- Happy Ram Navami 2022 : राम नवमी में जानिए देवों की नगरी देवगढ़ में विराजमान 'मूछों वाले राम' की कहानी

हम आपको बता दें कि बीते रविवार की शाम को रावतभाटा इलाके में 10-15 बदमाशों ने देवा को उस समय बेहरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया था, जब वह एक हेयर सैलून पर बैठा था. अचानक बदमाशों ने उस पर कुल्हाड़ी, सरियों और डंडों से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. कुल्हाड़ी के वार ने देवा के फेफड़ों और स्प्लीन को बुरी तरह से जख्मी कर दिया, देवा लड़खड़ाने लगा लेकिन बदमाश उस पर हमला करते रहे, और कुछ ही देर में देवा की सांसे उखड़ गए और अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. आनन फानन में देवा को कोटा के MBS अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 
Report- KK Sharma

Trending news