भाजपा युवा मोर्चा ने अघोषित बिजली कटौती को लेकर दिया ज्ञापन, की यह मांग
Advertisement

भाजपा युवा मोर्चा ने अघोषित बिजली कटौती को लेकर दिया ज्ञापन, की यह मांग

निगम द्वारा सुबह 6:00 से 9:00 तक कटौती का समय निश्चित किया है, उस समय पर लोगों को घरों में नल आने का समय रहता है.

दिन में दर्जनों बार बिजली काटी जा रही है.

Ladpura: भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मुकेश कश्यप के नेतृत्व में जयपुर विद्युत वितरण निगम के द्वारा लगातार कैथून नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है, जिससे कि आमजन का इस गर्मी में जीना बेहाल हो रहा है. निगम द्वारा जिस प्रकार कटौती का समय सुबह 6:00 से 9:00 बजे तक निश्चित किया गया है और रात्रि के समय में 8:00 से 10:00 तक जिस प्रकार बिजली काटी जाती है उससे कि आमजन में बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इस कारण क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है.

पानी की समस्या से लोग परेशान
मुकेश कश्यप ने बताया कि जिस प्रकार निगम द्वारा सुबह 6:00 से 9:00 तक कटौती का समय निश्चित किया है, उस समय पर लोगों को घरों में नल आने का समय रहता है. लेकिन बिजली नहीं आने के कारण कई सारे परिवार पानी भरने से वंचित रह जाते हैं. इसके साथ ही लोगों को पानी की व्यवस्था करने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है.

बिजली कटौती से लोग परेशान
नगरवासियों ने बिजली विभाग द्वारा बिजली कटौती का जो निश्चित समय है उसमें परिवर्तन कर आमजन को राहत प्रदान करने की बात कही. बिजली कटौती निश्चित समय के बावजूद भी विभाग द्वारा दिनभर कभी शटडाउन के नाम पर तो कभी रखरखाव मरम्मत कार्य के नाम पर दिन में दर्जनों बार बिजली काटी जा रही है, जिससे कि लोग बहुत परेशान हैं.

कैथून नगरवासियों द्वारा इस अघोषित बिजली कटौती को 3 दिवस के अंदर बंद करने व सुबह के निश्चित कटौती समय में परिवर्तन की मांग की. इस दौरान भाजयुमो जिला मंत्री दीनदयाल गौतम (दीनू) जिला उपाध्यक्ष गायत्री शर्मा, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष गिरिराज चौधरी, एसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोहन मेघवाल,पार्षद पायल पवार, राजकुमार प्रजापत कालू भाई, इंसाफ भगवान, जोधराज भीमपुरा, बद्री लाल नागर, अमन मालव ,आर्यन शर्मा, सावन, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news