'महंगाई भगाओ देशव्यापी रैली' को लेकर झालावाड़ में कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया ने ली बैठक
Advertisement

'महंगाई भगाओ देशव्यापी रैली' को लेकर झालावाड़ में कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया ने ली बैठक

12 दिसम्बर को जयपुर में आयोजित होने वाली केंद्र सरकार के खिलाफ 'महंगाई भगाओ देशव्यापी रैली' को लेकर कांग्रेस की बैठक झालावाड़ में कैबिनेट मंत्री जिला प्रभारी प्रमोद जैन भाया ने ली.

झालावाड़ में कैबिनेट मंत्री जिला प्रभारी प्रमोद जैन भाया.

Jhalawar: 12 दिसम्बर को जयपुर में आयोजित होने वाली केंद्र सरकार के खिलाफ 'महंगाई भगाओ देशव्यापी रैली' को लेकर कांग्रेस की बैठक झालावाड़ में कैबिनेट मंत्री जिला प्रभारी प्रमोद जैन भाया ने ली. प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) ने कहा कि हम उस पार्टी के सदस्य है जिसका देश की आजादी में योगदान रहा और जिसके नेताओं ने देश की एकता अखण्डता के खातिर कुर्बानी दी. भाजपा कहती है 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया जबकि बड़े-बड़े बांध एवं सिंचाई परियोजना का निर्माण कांग्रेस ने किया और जहां एक सुई भी नहीं बनती थी लेकिन आज हवाई अड्डे, कई तरह की परियोजनाएं, विज्ञान एवं टेक्नोलोजी में भारत आगे है यह कांग्रेस की ही देन है. 

उन्होंने महंगाई भगाओ रैली को लेकर कहा कि शीर्ष नेतृत्व गम्भीर है, झालावाड़ जिले का प्रतिनिधित्व अन्य जिलों से अधिक हो इसके लिए कार्यकर्ता तैयार रहे. संसाधनों एवं सम्पूर्ण व्यवस्था में कोई कमी नहीं होगी. हम सब एक परिवार के सदस्य हैं. संगठन में शक्ति से ही जीत संभव होती है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया है कि राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करे और यह प्रयास करें की अन्तिम छोर तक बैठा व्यक्ति लाभान्वित हो. मैं आपकी सेवा और सम्मान में कोई कसर नहीं छोडूंगा, आप अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी से करें. 

यह भी पढे़ं- Amit Shah ने Jaisalmer में ली परेड की सलामी, कहा- BSF को दी जाएगी दुनिया की बेस्ट तकनीक

पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश मीणा की तारीफ कर कहा कि इनका कार्यकाल सराहनीय रहा और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन बड़ी ईमानदारी से किया. नवनियुक्त जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह गुर्जर ने कहा कि मेरा मिशन विधानसभा चुनाव है. कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कोई कमी नहीं रखूंगा. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी से पूरा देश जूझ रहा था ऐसे में केंद्र सरकार ने तीन कृषि कानून लागू किये जो किसान व कृषि विरोधी थे. जिनको निरस्त कराने के लिए किसानों ने एक साल तक संघर्ष करने के दौरान केन्द्र सरकार ने किसानों पर कई अत्याचार किये. जबकि पूर्व में ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा दिया था कि यह कानून किसान विरोधी है इनको निरस्त करों लेकिन मोदी सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया आखिर कांग्रेस की ताकत के आगे झुकना पड़ा और कानून वापस लेने पड़े। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि रैली के लिए तैयार रहे आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी.

Trending news