इंजीनियर को गंदा पानी पिलाने वाले पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1058644

इंजीनियर को गंदा पानी पिलाने वाले पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण

लाडपुरा से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत द्वारा जलदाय विभाग के एक अधिकारी को जबरन फ्लोराइड युक्त पानी पिलाने के मामले बुधवार को दादाबाड़ी थाने में राजकार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज हुआ है.

फाइल फोटो.

Kota: लाडपुरा से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत द्वारा जलदाय विभाग के एक अधिकारी को जबरन फ्लोराइड युक्त पानी पिलाने के मामले बुधवार को दादाबाड़ी थाने में राजकार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज हुआ है. इसके साथ ही मामले में 30-40 लोगों के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है.

अतिरिक्त मुख्य अभियंता महेश जांगिड़ ने बताया की 27 दिसम्बर को वो अपने कार्यालय में काम कर रहे थे, इस दौरान पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत सहित 30 से 40 लोग दूषित पानी लेकर ज्ञापन देने आए थे. ज्ञापन देने के दौरान पूर्व विधायक उनके पास आए और बोतल से फ्लोराइड युक्त पानी पिलाने की कोशिश की. इंजीनियर ने बताया कि उनके मना करने के बावजूद पूर्व मंत्री नहीं माने और पानी पिला दिया. जांगिड़ ने कहा की इस तरह के कृत्य से कर्मचारियों और दूसरे अधिकारियों का भी मनोबल टूटता है. पूर्व विधायक ने इस तरह का काम कर राजकार्य में बाधा डाला है. जिनके खिलाफ आज दादाबाड़ी थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया है. 

गौरतलब है कि जलदाय मंत्री महेश जोशी (water supply minister mahesh joshi) ने बुधवार सुबह मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए कहा था. महेश जोशी ने ​मीडिया (Media) से बातचीत में सीधे तौर पर इसके संकेत दे दिए थे.

जलदाय मंत्री महेश जोशी का कहना था कि इस तरह की हरकत बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं इस मामले को दिखवा रहा हूं. अधिकारियों से इस बारे में बातचीत हुई है. जलदाय मंत्री ने कडे़ शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यह पूरा मामला राजनीति से प्रेरित नजर आ रहा है. राजावत की हरकतें हमेशा इसी तरह की रहती हैं. यदि कानूनी रूप से कोई मुकदमा दर्ज होता है तो उनके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी. यदि राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज होता है तो वो भी करवाया जाएगा.

Trending news