बिजली का शटडाउन ठीक करने गए विद्युतकर्मी की करंट से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement

बिजली का शटडाउन ठीक करने गए विद्युतकर्मी की करंट से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जैसे ही युवक हरीश कुमार मेघवाल की मृत होने की खबर परिजनों को मिली तो परिजनों का रो रो कर बुला हाल हो गया. मृतक के एक 3 साल का लड़का और एक 5 साल की लड़की भी है. मृतक की परिजनों ने सातलखेड़ी में स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया. 

बिजली का शटडाउन ठीक करने गए विद्युतकर्मी की करंट से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी के सुकेत थाना क्षेत्र के डिंगसी गांव में विद्युत कार्य करते समय करंट लगने से एक ठेका कर्मचारी की मौत हो गई. मृतक युवक के मरने की खबर सुनते ही उसके परिजनों ने स्टेट हाईवे 9बी को जाम कर दिया गया. 

बाद में एसडीएम विनोद कुमार मीणा के समझाइश के बाद मृतक के परिजनों और बिजली विभाग के बीच 5 लाख रुपये और मृतक की पत्नी को संविदा कर्मी के रूप में नौकरी देने की बात बनी, वहीं, उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीना ने बताया कि मृतक हरीश कुमार मेघवाल के परिजनों से सहमति के लिये बात रखी गई. उन्हें बिजली विभाग की तरफ से 5 लाख रुपये और पत्नी को आजीवन संविदा कर्मी के रूप में नौकरी देने पर बात बनी. इसके बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा
जैसे ही युवक हरीश कुमार मेघवाल की मृत होने की खबर परिजनों को मिली तो परिजनों का रो रो कर बुला हाल हो गया. मृतक के एक 3 साल का लड़का और एक 5 साल की लड़की भी है. मृतक की परिजनों ने सातलखेड़ी में स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया. जाम कम से कम 3 घंटे तक लगा रहा. उसके बाद जब पुलिस ने मामला बढ़ता देख आस-पास के पुलिस के जवानों को सूचना दी, जिसके बाद एसडीएम विनोद कुमार मीना तहसीलदार भारत सिंह और सातल खेड़ी सरपंच सुषमा गोठवाल मोके पर पहुचीं, जहां पर परिजनों को 1 घंटे तक समझाइश के बाद परिजनों से सहमति बनी.

मृतक को सुकेत अस्पताल ने जिंदा बताकर किया झालावाड़ रैफर
बिजली विभाग के ठेका कर्मचारी हरीश मेघवाल और सहित तीन कर्मचारी ऑन लाइन वेन से डिंगसी गांव पहुंचे, जहां शटडाउन लेकर कर्मचारी हरीश मेघवाल निवासी सातलखेड़ी पोल पर चढ़ा और बिजली को सही करने लगा. इसी दौरान उसको अचानक करंट लग गया. करंट लगाने के बाद कर्मचारी करीब 20 फिट ऊंचे पोल से जमीन पर आ गिरा, जिसके सिर में गम्भीर चोट आई. चश्मदीद लोगों के अनुसार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इधर खून से लथपथ युवक को अस्पताल लाने पर डॉक्टर टीना ने देखा और ईसीजी के बहाने मृत युवक को झालावाड़ अस्पताल रेफर कर दिया जबकि युवक की उसी दौरान मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- 'आपकी DD किस नाम से बनानी है' बताना पड़ा भारी, बैंक काउंटर से उड़े 3 लाख 12 हजार

 

Trending news