Jhalawar Fire: बैंक और तहसील कार्यालय में लगी आग, जले कीमती दस्तावेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1056314

Jhalawar Fire: बैंक और तहसील कार्यालय में लगी आग, जले कीमती दस्तावेज

डग कस्बे (Jhalawar Fire) में शनिवार रात दो अलग-अलग स्थानों पर आग लगने का मामला सामने आया है. मोहल्ले वासियों ने बताया कि कस्बे के मध्य यहां पूर्व में उप तहसील कार्यालय संचालित होता था, जिसमें शनिवार रात को एकाएक आग लग गई और आग की लपटे उठने लगी.

बैंक और तहसील कार्यालय में लगी आग

Jhalawar: झालावाड़ जिले के डग कस्बे में बीती रात को दो अलग-अलग स्थानों पर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आसपास मौजूद रहे वासियों और प्रशासन की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका. डग कस्बे (Jhalawar Fire) में शनिवार रात दो अलग-अलग स्थानों पर आग लगने का मामला सामने आया है. मोहल्ले वासियों ने बताया कि कस्बे के मध्य यहां पूर्व में उप तहसील कार्यालय संचालित होता था, जिसमें शनिवार रात को एकाएक आग लग गई और आग की लपटे उठने लगी.

यह भी पढ़ेंः पर्यटकों से गुलजार हुआ रणथंभौर, लंबे अरसे बाद सैलानियों का जमावड़ा

आग लगने की सूचना मिलते ही डग थाना प्रभारी बन्नालाल, हल्का पटवारी राकेश पूनिया सहित आसपास के रहवासी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया. आग से पुरानी उप तहसील कार्यालय में रखे पुराने कागजात जलकर नष्ट हो गए. वहीं अन्य दूसरी घटना में गणेश चोक स्थित झालावाड़ केंद्रीय सहकारी बैंक (Central co-operative bank) में भी कंप्यूटर सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी, जिससे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण कंप्यूटर और जरूरी दस्तावेज जलकर राख हो गए. फिलहाल दोनों मामले में डग थाना पुलिस आग के कारणों की गहनता से जांच कर रही है. हालांकि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news