Jhalawar: व्यापारी से 5 लाख रुपये लूट का असफल प्रयास, दो बदमाश CCTV में कैद
Advertisement

Jhalawar: व्यापारी से 5 लाख रुपये लूट का असफल प्रयास, दो बदमाश CCTV में कैद

झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के भवानीमंडी कस्बे में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने बैंक से 5 लाख रुपये नगदी निकालकर अनाजमंडी जा रहे एक व्यापारी से लूट का प्रयास किया. 

बदमाश लूट की वारदात में सफल नहीं हो पाये और मौके से भाग निकले.

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के भवानीमंडी कस्बे में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने बैंक से 5 लाख रुपये नगदी निकालकर अनाजमंडी जा रहे एक व्यापारी से लूट का प्रयास किया. हालांकि व्यापारी और मौके पर मौजूद दुकानदारों की तत्परता से बदमाश लूट की वारदात में सफल नहीं हो पाये और मौके से भाग निकले.

भवानीमंडी निवासी अनाजमंडी व्यापारी प्रहलाद नागर ने बताया कि वह नागरिक सहकारी बैंक से 5 लाख रुपये राशि निकालकर किसानों को देने के लिए बाइक से अनाजमंडी जा रहे थे. उसी दौरान भवानीमंडी कस्बे के आरटीएमएल के समीप ही एक बाइक पर सवार दो बदमाश उसके समीप पहुंचे और धक्का देकर उसका बैग छीनने का प्रयास किया. छीना झपटी के दौरान व्यापारी बाइक से नीचे गिर गया और 5 लाख रुपये नकदी से भरा बैग भी बाइक के नीचे दब गया. इसी दौरान समीप के दुकानदार उसकी और भागे, तो बाइक पर सवार दोनों बदमाश मौके से भाग निकले. बाइक सवार बदमाशों में से बाइक चला रहे युवक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और पीछे बैठे बदमाश ने बैग छीनने का प्रयास किया था.

यह भी पढ़ेंः कोयला संकट पर CM Gehlot ने कहा- कोयले की कमी का हवाला देकर जिम्मेदारी से बचना गलत

उधर भवानीमंडी डीएसपी गोपीचंद मीणा (Jhalawar Police) ने बताया कि व्यापारी प्रहलाद नागर द्वारा दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट के प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया है. घटनास्थल के समीप सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं, जहां व्यापारी के पीछे एक बाइक पर सवार दो बदमाश नजर आ रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. हालांकि आखिरी बार दा के घटनास्थल पर पूर्व में भी लूट की दो वारदातों हो चुकी है, जिस मामले में पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई, ऐसे में बढ़ती वारदातों से कस्बे के व्यापारियों में भी रोष है.

Report : Mahesh Parihar

Trending news