Jobs: नौकरी की उम्मीद में पहुंचे युवाओं की खत्म हुई तलाश, 25 उम्मीदवारों का हुआ चयन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207466

Jobs: नौकरी की उम्मीद में पहुंचे युवाओं की खत्म हुई तलाश, 25 उम्मीदवारों का हुआ चयन

यहां राजकीय आईटीआई में निजी कंपनी की ओर से आयोजित कैंपस इंटरव्यू में नौकरी की उम्मीद में युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. भीषण गर्मी के बावजूद कई किलोमीटर दूर से युवा सांगोद पहुंचे और कंपनी की ओर से आयोजित कैंपस इंटरव्यू में भाग लिया.

Jobs: नौकरी की उम्मीद में पहुंचे युवाओं की खत्म हुई तलाश, 25 उम्मीदवारों का हुआ चयन

Sangod: यहां राजकीय आईटीआई में निजी कंपनी की ओर से आयोजित कैंपस इंटरव्यू में नौकरी की उम्मीद में युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. भीषण गर्मी के बावजूद कई किलोमीटर दूर से युवा सांगोद पहुंचे और कंपनी की ओर से आयोजित कैंपस इंटरव्यू में भाग लिया.

युवाओं की संख्या अधिक होने से युवाओं को कतारों में लगकर घंटों इंतजार के बाद इंटरव्यू का मौका मिला. इससे पूर्व इंटरव्यू को लेकर यहां सुबह से ही युवाओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. सांगोद समेत संभाग की कई अन्य आईटीआई से प्रशिक्षणार्थी सांगोद आईटीआई में पहुंचे. कंपनी प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद कंचन कुमार व शरद त्यागी ने बारी-बारी सभी युवाओं का इंटरव्यू लिया.

यह भी पढ़ें-Video: चर्चाओं में रहने का अंदाज अपना-अपना, खेत में जुताई करते दिखें मकराना विधायक

इंटरव्यू के दौरान कोई सवालों पर झिझका तो किसी ने बेबाकी से जवाब दिया. पहले लिखित परीक्षा हुई बाद में लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण युवाओं का इंटरव्यू हुआ. संस्थान अधीक्षक राकेश मेठी ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में बारां, खानपुर, सांगोद, कोटा व अंता आईटीआई के 74 अभ्यर्थियों ने भाग लिया. परीक्षा एवं इंटरव्यू के बाद कंपनी में 25 अभ्यर्थियों का चयन हुआ. नौकरी की उम्मीद में सांगोद पहुंचे इन चयनित युवाओं का कंपनी में चयन हुआ तो चेहरे पर राहत की खुशी झलक उठी. वहीं जिनका चयन नहीं हुआ उनके चेहरे पर थोड़ी मायूसी नजर आई.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news