Kota: मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शिविर का हुआ आयोजन, लाडपुरा प्रधान ने किया शुभारंभ
Advertisement

Kota: मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शिविर का हुआ आयोजन, लाडपुरा प्रधान ने किया शुभारंभ

राजस्थान सरकार की महत्वाकांक्षी एवं जन कल्याणकारी मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शिविर का हुआ आयोजन.

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शिविर

Kota: राजस्थान सरकार की महत्वाकांक्षी एवं जन कल्याणकारी मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना शिविर का आयोजन ग्राम पंचायत बनियानी के सरपंच मोईजुद्दीन गुड्डू के नेतृत्व में आयोजित किया गया. जिसका शुभारंभ लाडपुरा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू के हाथों से किया गया है. 

प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की महत्वाकांक्षी योजना के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि सरकार का प्रथम उद्देश्य ही प्रदेश को स्वस्थ और निरोगी रखना रहा है. आज चिरंजीवी योजना के माध्यम से हर गरीब मजदूर वर्ग इलाज के अभाव से ग्रस्त नहीं हो रहा है और हर वर्ग को बेहतर से बेहतर इलाज मिल पा रहा है.

यह भी पढ़ें - Kota: ग्रामीणों-बच्चो को पिलाया गया औषधीय काढ़ा, कोरोना से बचाव के बताए गए उपाय

शिविर में 436 ओ.पी.डी. कोविडशिल्ड की 79 और कोवैक्सीन की 14 डोज, 0 से 05 वर्ष तक के बच्चों के 7 टीकाकरण, गर्भवती महिलाओं के 3 टीकाकरण और निशुल्क खून, पेशाब की 115 जांचे की गई है. शिविर में मौजूद डाक्टरों और वहां सेवा दे रहे समस्त विभागों के कर्मचारियों और स्टाफ को सरपंच मोईजुद्दीन गुड्डू द्वारा धन्यवाद भी ज्ञापित किया गया.

यह भी पढ़ें - कोटा डोरिया बुनकर महिलाओं के बीच पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री दर्शना जरदोष

इस दौरान शिविर में बी.सी.एम.एच.ओ. डॉ कमल भार्गव, डॉ पी पी बंसल, डॉ तसलीम कौशर, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ मनीष नामा, डॉ गोवर्धन लाल मीणा, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ कुसूम चौधरी, आयुष चिकित्सक डॉ आशिक मोहम्मद, डॉ आशीष, दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ आशीष मीना, आशा सुपरवाइजर सत्यनारायण शर्मा, कालूलाल मालव, जी.एन.एम. विनोद सैनी और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ मौजूद रहा.

Report: KK Sharma

Trending news