Kota News: कोटा में दर्दनाक हादसा, हॉस्टल की आठवीं मंजिल से गिरने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432498

Kota News: कोटा में दर्दनाक हादसा, हॉस्टल की आठवीं मंजिल से गिरने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

  राजस्थान के कोटा से दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां हॉस्टल की आठवीं मंजिल से नीचे गिरने से 21 वर्षीय अजय सैनी की मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Kota News: कोटा में दर्दनाक हादसा, हॉस्टल की आठवीं मंजिल से गिरने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Kota News:  राजस्थान के कोटा से दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां हॉस्टल की आठवीं मंजिल से नीचे गिरने से 21 वर्षीय अजय सैनी की मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही युवक के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

ये भी पढ़ें- Sanchore News:  बाजार में चला नगर परिषद का पीला पंजा, रानीवाड़ा रोड पर दुकानों के बाहर 100 कब्जे हटाए

आठवीं मंजिल से नीचे गिरने के बाद अजय सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया. अजय को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं अजय की मौत की जानकारी मिलते ही उसेक घर में मातम छा गया. गुस्साए परिजनों ने अजय का शव मोर्चरी के बाहर रख दिया और हॉस्टल संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. 

परिजन ने अजय सैनी के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अजय सैनी राजीव गांधी नगर का निवासी था और हॉस्टल में फिनिशिंग का काम करने गया था. इसी दौरान अजय हादसे का शिकार हो गया और वो आठवीं मंजिल से नीचे गिर गया, जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

इस घटना के बाद परिजनों ने मोर्चरी के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग उठाई. परिजनों ने मुआवजा नहीं देने पर शव उठाने से इनकार कर दिया है. मृतक अजय सैनी राजीव गांधी नगर का निवासी था और हॉस्टल में फिनिशिंग का काम करने के दौरान यह हादसा हुआ. जवाहरनगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अजय अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था और हॉस्टल में फिनिशिंग का काम करने के लिए गया था. उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. मृतक के शव का पोस्टमार्टम एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में करवाया जाना है. जवाहर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news