Kota: अंधविश्वास में त्रिशूल घोंपकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan918698

Kota: अंधविश्वास में त्रिशूल घोंपकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, हत्या इसलिए कर दी गई कि हेमराज को शक था कि सीताराम ने तंत्र-मंत्र की विद्या साध कर उस पर जादू टोना कर दिया है, जिसके कारण उसके शरीर में सुईंया चुभती है.

कोटा में अंधविश्वास में त्रिशूल घोंपकर युवक की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kota: कोटा के कैथून क्षेत्र में अंधविश्वास में हत्या करने का चौका देने वाला मामला सामने आया है. कैथून में एक व्यक्ति की त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी गई. हत्या करके फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी हेमराज ने उसके साथी सीताराम की त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, हत्या इसलिए कर दी गई कि हेमराज को शक था कि सीताराम ने तंत्र-मंत्र की विद्या साध कर उस पर जादू टोना कर दिया है, जिसके कारण उसके शरीर में सुईंया चुभती है. इसी बात को लेकर पहले भी आरोपी हेमराज सीताराम से झगड़ा कर चुका था. लेकिन हेमराज के शरीर में फिर से सुईंया चुभने जैसा दर्द हुआ तो आरोपी ने अपने घर के पास ही मौजूद मंदिर से त्रिशूल लाकर घर में सो रहे सीताराम पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu : शराब ठेकेदार द्वारा मारपीट में घायल युवक की मौत, Jaipur में इलाज के दौरान तोड़ा दम

 

सीताराम और हेमराज बैंड बजाने का कार्य करते थे. हत्याकांड के बाद आरोपी हेमराज मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश में पुलिस ने कैथून क्षेत्र के ही कई इलाकों में दबिश दी. यहां झाड़ियों में छुप कर बैठे हेमराज को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

(इनपुट-केके शर्मा)

Trending news