रामगंजमंडी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो बाइक को एक के बाद एक मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा
Advertisement

रामगंजमंडी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो बाइक को एक के बाद एक मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा

Kota  Accident Case:  कोटा जिले में रामगंज मंडी शहर की जुल्मी रोड़ पर एक बेकाबू ट्रैक्टर ने एक के बाद दो बाइकों को टक्कर मारते हुए कब्रिस्तान की दीवार में जा घुसा. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर मालकि को पकड़कर उसकी खूब धुनाई की. 

रामगंजमंडी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो बाइक को एक के बाद एक मारी टक्कर, CCTV में  कैद हुआ हादसा

Kota  Accident Case:  कोटा जिले में रामगंज मंडी शहर की जुल्मी रोड़ अब एक्सीडेंट हॉट स्पॉट बना चुकी है जहां आए दिन वाहन चालकों की लापरवाही के कारण दुर्घटनाएं हो रही है. शनिवार को भी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तेज गति से बाइक सवार दो युवकों के टक्कर मार दी. जिसके बाद भी ट्रैक्टर ने  रास्बाता बदलते हुए सामने से आ रही दूसरी बाइक  को  भी चपेट में लेते हुए कब्रिस्तान की दीवार से टकराकर रुक गया. दूसरी बाइक सवार के साथ बाइक पर एक बच्ची भी थी. जिसे चोटे भी आई है.  

दुर्घटना में बाइक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दूसरे बाइक सवार को चपेट में लेने से उसके साथ एक बच्ची को चोट आई है. दुर्घटना के बाद आस - पास के लोगों ने ट्रैक्टरड्राइवर को पकड़ा और मौके पर पुलिस को सूचना दी. 

 

शराब के नशे में था  ड्राइवर 
दुर्घटना का कारण ट्रैक्टरड्राइवर द्वारा शराब के नशे में होना सामने आया है. वहीं पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाकर ड्राइवर को सुपुर्द किया है. हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. ऐसे में ट्रैक्टरमालिक ने पीछे से आकर दुर्घटना हुई ट्रैक्टर को फरार कर दिया. जिसको लेकर पुलिस ट्रैक्टरकी तलाश कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शी अमन सुमन ने बताया की पहले घर के सामने बाइक सवार शुभम और मयंक को ट्रैक्टरने टक्कर मारी. जिसके बाद सामने से आ रही बाइक को भी ट्रैक्टरने चपेट में लिया. बाइक पर 3 छोटी छोटी बच्चियां बैठी हुई थी. जिसमे से एक को चोट आई है. तीनो को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे. गनीमत रही की सामने से आ रही बाइक के बीच में टक्कर नही लगी नही तो बड़ा हादसा अनहोनी होने की संभावना थी. ड्राइवर को तुरंत पकड़ कर थाने लेकर पहुंचे. और पुलिस से गिरफ्तार करवाया. जिसके बाद पुलिस ने घायलों से रिपोर्ट ली.

Trending news