Kota: गोनदी गांव में वन्यजीव ने गाय को बनाया शिकार,दगशत में ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2105242

Kota: गोनदी गांव में वन्यजीव ने गाय को बनाया शिकार,दगशत में ग्रामीण

Kota News: राजस्थान के  इटावा क्षेत्र में इन दिनों वन्यजीव के आने के बाद लोगों मे डर व भय बना हुआ है. गत दिनों झाड़ोल में लेपर्ड का वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

वन्यजीव ने गाय को बनाया शिकार

Kota News: राजस्थान के  इटावा क्षेत्र में इन दिनों वन्यजीव के आने के बाद लोगों मे डर व भय बना हुआ है. गत दिनों झाड़ोल में लेपर्ड का वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. उसके बाद वन विभाग की टीमें तलाश में जुटी हुई है. रविवार को सुबह के समय गोनन्दी गांव के सरकारी स्कूल के पीछे सरसो के खेत मे वन्यजीव ने गाय का शिकार किया. 

टीम मौके पर पहुंची शिकार स्थल का जायजा लिया 
जब सुबह ग्रामीण लटूर लाल बैरवा जब खेत पर जा रहा था तो उसने गाय को मृत देखा व सरसो की फसल टूटी हुई देखी. इसकी सूचना ग्रामीणों को दी जिसके बाद वन विभाग की दी. सहायक वनपाल विनोद मीना के साथ टीम मौके पर पहुंची और  शिकार स्थल का जायजा लिया,लेकिन जगह सुखी होने के चलते पगमार्क नही मिले. मृत गाय के जो निशान मिले है उससे एक्सपर्ट से जानकारी ली जा रही है. वहीं वन विभाग ने ट्रेकिंग शुरू कर दी है. 

वन्यजीव ने शिकार किया
तथा ग्रामीणों से खेतों में आते जाते समय सतर्कता बरतने का आग्रह किया है. जिस स्थान पर वन्यजीव ने शिकार किया है. वहा काफी फसल टूटी हुई है इससे लगता है किसी बड़े वन्यजीव ने शिकार किया है. हालांकि अभी वन्यजीव किस प्रकार का है इसकी पुष्टि नही हुई है.

यह भी पढ़ें:पानी भरे नाले में गिरी ढाई साल की मासूम,पड़ोसी ने बचाई जान

Trending news