कोटा में फिर से टूटा एक पिता का सपना! लाडली ने उठाया ऐसा कदम की पौरों तले खिसकी जमीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003421

कोटा में फिर से टूटा एक पिता का सपना! लाडली ने उठाया ऐसा कदम की पौरों तले खिसकी जमीन

Kota news: राजस्थान के कोटा में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया  है.कोटा में 15 साल की एक मासूम छात्रा ने खुदकुशी कर ली .मासूम  दसवीं की छात्रा थी.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा, उसे परिजनों को सौंप दिया है.

crime news

Kota news: राजस्थान के कोटा में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया  है.कोटा में 15 साल की एक मासूम छात्रा ने खुदकुशी कर ली .मासूम  दसवीं की छात्रा थी. मासूम ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा, उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पंखे से लटकर दिया जान 
जानकारी के मुताबिक, सुबह छह बजे सूचना मिली कि एक 15 साल की मासूम ने स्कूल से आने के बाद, कमरे के पंखे में खुद की चुन्नी से लटकर जान दे दी. वो बालाजी में सरकारी स्कूल में पढ़ा करती थी. 

पुलिस जांच में जुटी 
मामले के जानकारी मिलने के बाद, पुलिस ने अस्पताल पहोंच घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बाताया की घटना में अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है.पुलिस जांच में जुट गई है. और पता लगाने की कोशीश कर रहीं है की आखिर किस वजह से लड़की ने ऐसा कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें: धीरज साहू के घर आईटी रेड को बोले सीपी जोशी, कहा- कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान

 दसवीं की छात्रा 
छात्रा के पिता ने कहा की उनकी बेटी सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ती थी. जिस समय यह कांण हुआ उस वक्त पिता काम पे थें. पिता को उनके किराएदारों ने घटना की सूचनी दी. पिता ने बताया की घटना की जानकारी के बाद वह काम से भाग कर आए. 

डॉक्टरों ने बेटी को मृत घोषित किया 
लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. और डॉक्टरों ने बेटी को मृत घोषित कर दिया था. पिता का कहना है की उनकी बेटी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, ये किसी के समझ नहीं आ रहा है. बेटी बहोत होशियार थी.

यह भी पढ़ें: सर्दी का सितम लगातार प्रदेश में जारी, कोहरे की आगेश में लिपटा समूचा राजस्थान 

Trending news