लाडपुरा: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कैथून में शनिवार को हुई नो बैग डे एक्टिविटीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366683

लाडपुरा: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कैथून में शनिवार को हुई नो बैग डे एक्टिविटीज

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कैथून में राज्य सरकार के आदेश अनुसार, प्रत्येक शनिवार को नो बैग डे एक्टिविटीज का आयोजन किया जाता है.

लाडपुरा: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कैथून में शनिवार को हुई नो बैग डे एक्टिविटीज

Ladpura: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कैथून में राज्य सरकार के आदेश अनुसार, प्रत्येक शनिवार को नो बैग डे एक्टिविटीज का आयोजन किया जाता है. प्रधानाचार्य अशोक गुप्ता ने बताया कि शनिवार दिनांक 24 सितंबर को इसके तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. पुलिस थाना कैथून के कॉस्टेबल मेघराज और पिरूमल द्वारा विधार्थियों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई. 

व्यवसायिक शिक्षा प्रभाग की ओर से एक्सपोजर कैंप लगाया गया और प्रभारी वीटी शाकिर हुसैन और रामलखन के नेतृत्व में विधार्थियों को मेहंदी लगाना सिखाया गया. साथ ही पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई. 

एनएसएस प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में एनएसएस दिवस का आयोजन किया गया, जिसके तहत विद्यार्थियों को एनएसएस का महत्व बताकर श्रम दान भी किया गया.  सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी सीमा गौत्तम द्वारा किशोरी उत्सव का आयोजन कर मॉडल और पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई. गीतांजलि संस्था से ज्योति खंडेलवाल द्वारा बच्चो इंदिरा रसोई योजना की जानकारी दी गई. 

विज्ञान प्रभारी इंदुबाला शर्मा द्वारा इंस्पायर अवार्ड की विस्तृत जानकारी दी गई. छात्रवृति प्रभारी भारती मीणा और रतनलाल वर्मा द्वारा विभिन्न छात्रवृति योजनाओं की जानकारी दी गई. 

यह भी पढ़ेंः 

Navratri 2022: नवरात्रि में 9 दिन बदलता है माता की प्रतिमा का आकार, नवमी को आती हैं मां गर्भगृह से बाहर

राजस्थान में यहां पिंडदान करने से कई पीढ़ियों को मिलती है मुक्ति, भगवान श्री राम ने भी किया था पूर्वजों का श्राद्ध

Trending news