सीवरेज लाइन खुदाई के समय बड़ा हादसा, मिट्टी में दबने से एक मजदूर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210273

सीवरेज लाइन खुदाई के समय बड़ा हादसा, मिट्टी में दबने से एक मजदूर की मौत

सीवरेज लाइन डालते समय मिट्टी ढ़ह गई, जिसके बाद 2 मजदूर दब गए. जिसके बाद आनन-फानन में काफी मशक्कत के बाद इन मजदूरों को बाहर निकाला गया और निजी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इनमें से एक मजदूर तोलिया की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है. 

खुदाई के दौरान बड़ा हादसा, मजदूर की मौत.

Kota: रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में काला तालाब में सीवरेज लाइन डालने के दौरान मिट्टी में दब जाने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर घायल है. जिसका निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार सीवरेज लाइन डालते समय मिट्टी ढ़ह गई, जिसके बाद 2 मजदूर दब गए. जिसके बाद आनन-फानन में काफी मशक्कत के बाद इन मजदूरों को बाहर निकाला गया और निजी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इनमें से एक मजदूर तोलिया की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है.

 मामला राजस्थान अर्बन इन्फ्राट्रक्चर डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के तहत डल रही सीवरेज लाइन का है. थाना अधिकारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा सुबह 11 बजे हुआ था. सीवरेज लाइन मजदूर मिट्टी निकाल रहे थे, इसी दौरान ऊपर से मिट्टी ढ़ह गई और यह दोनों दब गए जिनको जेसीबी और वहां मौजूद अन्य मजदूरों ने मिट्टी हटाकर करीब 15 मिनट में बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से दोनों मजदूरों को मिट्टी से बाहर निकालकर निजी अस्पताल लेकर गए. 

इन मजदूरों को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने तोलिया को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसका साथी राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरे मजदूर का उपचार जारी है. दोनों ही झाबुआ के रहने वाले हैं. इस पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है.

ये भी पढ़ें- रामगंजमण्डी में अपने ही खेत में काम कर रहे युवक की हुई मौत, जाने कैसे....

मृतक तोलिया के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया है. मजदूर के परिवार वालों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news