BJP के गरीब कल्याण सम्मेलन पर फिरा पानी, कुर्सी लेकर दौड़े कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220357

BJP के गरीब कल्याण सम्मेलन पर फिरा पानी, कुर्सी लेकर दौड़े कार्यकर्ता

कोटा में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के संभाग स्तरीय गरीब कल्याण सम्मेलन में उस वक्त खलल पड़ गया, जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी के सम्मेलन में मंच पर पहुंचते ही झमाझम बारिश शुरु हो गई. 

BJP के गरीब कल्याण सम्मेलन पर फिरा पानी, कुर्सी लेकर दौड़े कार्यकर्ता

Kota: राजस्थान के कोटा में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के संभाग स्तरीय गरीब कल्याण सम्मेलन में उस वक्त खलल पड़ गया, जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी के सम्मेलन में मंच पर पहुंचते ही झमाझम बारिश शुरु हो गई. 

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) जैसे ही मंच पर पहुंचे झमाझम बारिश शुरू होने लग गई. वहीं, बारिश के चलते मंच पर बड़े नेता भी अपने आप को बारिश से बचाते नजर आए तो वही कार्यकर्ताओं इधर-उधर भागना पड़ा. 

चंद मिनटों में ही बारिश के चलते पूरा पांडाल खाली हो गया. इस दौरान भाजपा के बैनर से प्रदेशाध्यक्ष सहित कई बड़े नेताओं को बारिश से बचाने का जत्न किया. कोटा के खेड़ली फाटक स्थित उम्मेद गार्डन में भाजपा का संभाग स्तरीय गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित किया गया था. 

सम्मेलन में भाजपा के कई विधायकों वह पदाधिकारियों ने संबोधित किया, लेकिन जैसे ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह मंच पर चढ़े बारिश शुरू हो गई. चंद मिनटों में ही बारिश के चलते पूरापांडाल खाली हो गया. 

यह भी पढे़ंः Video: ट्रेडिशनल की जगह मिनी ड्रेस में दिखी गोरी नागोरी, दिलजीत के गाने पर दिखाए मूव्स

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news