कोटा: कैथून के गांव में बदमाशों का आतंक,युवक को चाकू की नोंक पर लूटा, पैसे और मोबाइल भी छींन ले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507266

कोटा: कैथून के गांव में बदमाशों का आतंक,युवक को चाकू की नोंक पर लूटा, पैसे और मोबाइल भी छींन ले गए

लाडपुराः  कैथून थाना क्षेत्र में कोटा कैथून मुख्य मार्ग से खेड़ारसूलपुर तक जाने वाली सड़क पर अंग्रेजी शराब की दुकान के पास युवक सुरेंद्र सुमन निवासी खेड़ारसूलपुर को कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू की नोंक पर लूटने का प्रयास किया.

 

कोटा: कैथून के गांव में बदमाशों का आतंक,युवक को चाकू की नोंक पर लूटा, पैसे और मोबाइल भी छींन ले गए

लाडपुराः कोटा के कैथून थाना निवासी पीड़ित सुरेंद्र सुमन ने बताया कि में वो रात के समय श्रीराम रेयॉन्स फेक्ट्री से काम कर के मोटरसाइकिल से गांव आ रहा था, करीब रात्रि 11.25 बजे खेड़ारसूलपुर गांव की मुख्य सड़क अंग्रेजी शराब की दुकान के पास तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश मोटरसाइकिल लेकर आए. उन्होंने मेरी गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल लगा कर मुझे रोक लिया.

उन नकाबपोश बदमाशों द्वारा मेरे साथ मारपीट की ओर चाकू की नोंक पर पैसे और मोबाइल फोन छीन लिया. मैंने जब इनका विरोध किया तो मेरे पैर में चाकू से वार कर दिया.

 इसके साथ ही उनके एक के पास बंदूक भी थी, जिससे उन्होंने मेरे सिर पर वार कर दिया और जिससे सिर पर चोट लगने से में घायल हो गया. इसके पश्चात खेड़ारसूलपुर चौराहे से एक गाड़ी आई जिसे देखकर नकाबपोश बदमाश वहां से गांव की तरह भाग गए. मैंने घर वालों को फोन कर सारी घटना की जानकारी दी और रात में ही पुलिस थाना कैथून जाकर प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में अज्ञात चोरों ओर बदमाशो का आतंक बना हुआ है,पहले भी ऐसी लूटपाट चोरी की घटना घटित हो चुकी है. गांव में वाहन चोर गिरोह भी सक्रिय है जिसके कारण ग्रामीणों को रात जगीरा पड़ता है.

सर्दी के कारण अब चोर ओर बदमाश गिरोह ओर ज्यादा गांव में सक्रिय हो गए है. गांव में लूटपाट व चाकूबाजी की घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है लोगों को रात में घरों से निकलने में डरने लगे है.

ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों के हौसले दिनप्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं, ग्रामीणों में लूटपाट की बढ़ती घटनाओं से रोष व्याप्त है. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण जिला प्रशासन से गांव में सक्रिय लूटपाट व चोर गिरोह में शामिल अज्ञात बदमाशों पर सख्त कार्यवाही करने व लूटपाट व चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की जिससे आमजन में कानून का विश्वास बना रहे.

अनुसंधान अधिकारी कैथून थाना उपनिरीक्षक सुरसिंह ने बताया कि अज्ञात नकाबपोश बदमाशों द्वारा युवक सुरेंद्र सुमन के साथ मारपीट कर चाकू की नोक पर लूटपाट करने का मामला आया है जिस पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की पहचान के लिए रास्तो के सीसी टीवी कमरे रिकॉर्डिंग देखी जा रही है,मुल्जिमो की तलाश जाती है एवं गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- जालोर: भीनमाल में राष्ट्र का नाद गुनगुनाती बढ़ती बेटियां, कदमताल और पुष्पवर्षा के बीच जय घोष की रही गूंज

 

Trending news