राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का उद्घाटन, सांगोद पीपल्दा विधायक ने लिया हिस्सा
Advertisement

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का उद्घाटन, सांगोद पीपल्दा विधायक ने लिया हिस्सा

पीपल्दा विधायक मीणा ने कहा कि सुल्तानपुर नगर पालिका में जल्द ही खेल स्टेडियम की सौगात दी जाएगी, जिससे खिलाड़ियों को आगे आने का मौका मिलेगा. 

सांगोद पीपल्दा विधायक ने लिया हिस्सा

Pipalda: क्षेत्र में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल 2022 के तहत ब्लॉक स्तरीय शुभारंभ राजकीय उच्च माध्यमिक दीगोद के सरदार मिल्खा सिंह स्टेडियम में हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांगोद विधायक भरत सिंह रहे तो अध्यक्षता पीपल्दा विधायक रामनारायण मीणा द्वारा की गई. इस मौके पर सांगोद विधायक सिंह ने कहा कि राजस्थान की सरकार में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल होने से गांव में ग्रामीण प्रतिभाओं को सामने आने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढे़ं- पीपल्दा: दर्द पर मरहम लगा रहा प्रशासन तो कहीं भामाशाहों ने बढ़ाया मदद का हाथ

पीपल्दा विधायक मीणा ने कहा कि सुल्तानपुर नगर पालिका में जल्द ही खेल स्टेडियम की सौगात दी जाएगी, जिससे खिलाड़ियों को आगे आने का मौका मिलेगा. प्रतियोगिता का शुभारम्भ ध्वजारोहण के साथ हुआ. इस मौके पर उपखंड अधिकारी एचडी सिंह, विकास अधिकारी मजहर इमाम, सीबीईओ राम कुमार मीणा सहित शिक्षा विभाग के प्रधानाचार्य और शारीरिक शिक्षक मौजूद थे. जहां प्रतियोगिता खेल प्रतिवेदन वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक राजेंद्र मीणा द्वारा अतिथियों के सामने पढ़कर सुनाया गया, इसमें ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल 2022 को आयोजन के लिए टेनिस क्रिकेट सुल्तानपुर झोटोली रोड और दीगोद खेल मैदान में होगा. 

साथ ही वॉलीबॉल नयागांव अहिरान, कबड्डी और खो-खो सरदार मिल्खा सिंह स्टेडियम दीगोद, शूटिंग वॉलीबॉल के मैच सीएड़ी कॉलोनी सुल्तानपुर में आयोजित किए जा रहे हैं. यहां ब्लॉक में ग्राम पंचायत स्तर पर कुल 1190 टीमों ने भाग लिया, जिसमें 2354 खिलाड़ियों ने भाग लिया. ब्लॉक स्तर पर 126 टीमें भाग ले रही है, जिसके 1482 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं. इस अवसर पर स्थानीय प्रधानाचार्य कांतिप्रकाश मीणा द्वारा सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया गया. 

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी हुई प्रस्तुतिया 
राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के शुभारंभ के मौके पर यहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन हुआ. जहां बरखा जोशी द्वारा कत्थक प्रस्तुति और लोक कलाकार कच्छी घोड़ी लोक नृत्य सभी के आकर्षण का केंद्र रहा. इस मौके पर प्रतियोगियों द्वारा मार्च पास्ट किया गया, जहां सभी अतिथियों ने उन्हें सलामी दी.

Reporter: Himanshu Mittal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

Trending news