लुटेरों के सामने व्यापारी ने चलाया ऐसा दिमाग, बिना लूटे ही भाग खड़े हुए तीनों बदमाश
X

लुटेरों के सामने व्यापारी ने चलाया ऐसा दिमाग, बिना लूटे ही भाग खड़े हुए तीनों बदमाश

व्यापारी की सतर्कता से अज्ञात बदमाश लूट की वारदात में सफल नहीं हो पाए और व्यापारी के चिल्लाने पर मौके से भाग निकले. 

लुटेरों के सामने व्यापारी ने चलाया ऐसा दिमाग, बिना लूटे ही भाग खड़े हुए तीनों बदमाश

Jhalawar: जिले के बकानी कस्बे में आज सवेरे नकाबपोश तीन बदमाशों ने एक अनाज व्यापारी की दुकान पर पहुंच कर लूट (Loot) का प्रयास किया. 

हालांकि व्यापारी की सतर्कता से अज्ञात बदमाश लूट की वारदात में सफल नहीं हो पाए और व्यापारी के चिल्लाने पर मौके से भाग निकले. बाइक सवार नकाबपोश तीनों बदमाश समीप के एक सीसीटीवी में भी नजर आ रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- सांगोद विधायक के बिगड़े बोल, कहा- प्रमोद जैन देवता पुरुष, लेकिन भाया बदमाश

 

बकानी निवासी गल्ला व्यापारी पूनम चंद जैन (Poonam Chand Jain) ने बताया कि आज सुबह करीब 7:00 बजे माचलपुर मार्ग स्थित उसकी दुकान पर एक बाइक पर सवार होकर मुंह पर कपड़ा बांधे तीन बदमाश नीचे दुकान में आए और व्यापारी के कर्मचारी जगदीश के सिर पर पिस्टल लगा दी और व्यापारी के बारे में पूछा. ग्राहक समझ कर व्यापारी भी नीचे आया, लेकिन मुंह पर कपड़ा बांधे तीनों बदमाशों को देखकर मामला समझ गया और भागता हुआ छत की ओर गया और जोर से चिल्लाने लगा. ऐसे में मुंह पर कपड़ा बांधे आए तीनों नकाबपोश बदमाश दुकान में रखे नकद राशि से भरे गल्ले को उठाकर भागने लगे, लेकिन लोहे की चैन से बंधा गल्ला नीचे गिर गया और तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले.

यह भी पढ़ें- झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब की जब्त

 

पुलिस ने की नाकाबंदी
घटना की सूचना मिलते ही बकानी थानाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल के समीप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक बाइक पर सवार नकाबपोश तीन बदमाश नजर आ रहे. बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी हुई है. बहरहाल पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है और पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Reporter- MAHESH PARIHAR 

Trending news