दिवाली से पहले बुझ गया घर का चिराग, पंखे से लटक कर दे दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406007

दिवाली से पहले बुझ गया घर का चिराग, पंखे से लटक कर दे दी जान

कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के कुम्भकोट कस्बे में एक 30 साल के युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

दिवाली से पहले बुझ गया घर का चिराग, पंखे से लटक कर दे दी जान

Kota News: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के कुम्भकोट कस्बे में एक 30 साल के युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची सुकेत पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर सुकेत अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला
बताया जा रहा है कि मृतक युवक धनराज का विवाह 5 साल पहले हुआ था जिसके एक डेढ़ साल की लड़की है. मृतक शराब का आदि था. दिनभर नशे में रहता था. देर रात  शराब  ज्यादा  पीने से युवक ने नशे में घर के कमरे में फांसी लगा ली. उस वक्त घर मे मृतक की माँ मौजूद थी जिसने घटना की सूचना अपने बड़े बेटे को दी. जिसके बाद मृतक का बड़ा भाई काम से घर पहुँचा और घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर सुकेत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया.
पुलिस के अनुसार मृतक धनराज ने पॉलिटेक्निक से इंजीनियरिंग कर रखी थी. जिसकी देर रात फांसी लगाने की सूचना मिली. पूछताछ में सामने आया कि मृतक युवक शराब का आदि था.  फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. परिजनों के अनुसार मर्ग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news