Udaipur Murder Case: चर्चाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर, लिखी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252734

Udaipur Murder Case: चर्चाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर, लिखी ये बड़ी बात

उदयपुर हत्याकांड को लेकर बाद कोटा में भी सियासत गरमाने लगी है और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के करीब दो दर्जन से अधिक स्थानों पर पोस्टर चिपकाए हैं. 

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लगाए पोस्टर

Kota: उदयपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी की बीजेपी नेताओं के फोटो सामने आने के बाद कोटा में भी सियासत गरमाने लगी है. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के करीब दो दर्जन से अधिक स्थानों पर पोस्टर चिपकाए हैं. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के चौराहों पर चिपकाए जो भाजपा नेताओं के आतंकियों के साथ वाले पोस्टर बैनर है, जिसमें लिखा है की 'ये भाजपा का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद' और  'भाजपा की छत्रछाया मे पल रहे है, आतंकवादी'.

यह भी पढ़ें- ERCP को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा बयान, कहा...

कांग्रेस जिला महासचिव यश गौतम के नेतृत्व मे कोटा शहर के महावीर नगर और केशवपुरा और तलवंडी और अन्य मुख्य चोराहों पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं के आतंकियों के साथ वाले पोस्टर और बैनर चिपकाए जिसमें लिखा है की 'ये भाजपा का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद' और 'भाजपा की छत्रछाया मे पल रहे है आतंकवादी'. यश गौतम ने बताया कि उदयपुर में कन्हैयालाल साहू जी की जिन आतंकियो द्वारा हत्या की गई. वह भाजपा का सदस्य है उसके भाजपा नेताओं के साथ वाले फोटो इस बात का सबूत है की भाजपा के राज में किस प्रकार आतंकियों को संरक्षण मिला हुआ है.

आतंकी के साथ फोटो में नजर आ रहे आतंकी रियाज के साथ भाजपा वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने खुद इस बात की पुष्टि की है की रियाज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का सदस्य था. इसी प्रकार अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की साजिश रचने वाला आतंकवादी तालिब का भी सीधा संबंध भाजपा के साथ है. यह फोटो के माध्यम से उजागर हुआ है, तालिब जम्मू भाजपा आईटी सेल का चीफ है. 

इन सभी मामलों से यह अंदेशा लगाया जा सकता है की भाजपा के राज में देश कितना असुरक्षित है. इसी के विरोध मे कोटा शहर के महावीर नगर और केशवपुरा और तलवंडी और अन्य मुख्य चोराहों पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं के आतंकियों के साथ वाले पोस्टर चिपकाए जिसमे लिखा है की 'ये भाजपा का राष्ट्रवाद है या आतंकवाद' और 'भाजपा की छत्रछाया मे पल रहे है आतंकवादी' जिससे भाजपा का चेहरा जनता के सामने आए. इसमें मुख्य रूप से संजय सुमन, पवन शर्मा, पवन गौड़, लक्षित जैन, नरेंद्र सुमन, अजय गुप्ता आदि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Reporter: Himanshu Mittal

Trending news