Rajasthan live News: हनुमानगढ़ में जमीन नीलामी विज्ञापन पर अशोक गहलोत का कटाक्ष,लिखा- 'मोदी की गारंटी' की सच्चाई उजागर कर रहे विज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254038

Rajasthan live News: हनुमानगढ़ में जमीन नीलामी विज्ञापन पर अशोक गहलोत का कटाक्ष,लिखा- 'मोदी की गारंटी' की सच्चाई उजागर कर रहे विज्ञापन

Rajasthan live News: किर्गिस्तान में विदेशी छात्रों पर हमला, जिले के कई छात्र फंसे है उपद्रव क्षेत्र में,महवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने किर्गिस्तान में फंसे छात्रों से व्हाट्सएप के जरिए साधा संपर्क.वहां फंसे छात्रों के परिजन है चिंतित..हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

 

 

Rahasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan live News: किर्गिस्तान में विदेशी छात्रों पर हमला, जिले के कई छात्र फंसे है उपद्रव क्षेत्र में,महवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने किर्गिस्तान में फंसे छात्रों से व्हाट्सएप के जरिए साधा संपर्क.वहां फंसे छात्रों के परिजन है चिंतित.जिले के महवा क्षेत्र के भी कई छात्र है किर्गिस्तान में. .राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

 
19 May 2024
20:17 PM

हनुमानगढ़ में जमीन नीलामी विज्ञापन पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर टिप्पणी की. अशोक गहलोत कहा- किसानों की जमीन नीलामी के विज्ञापन "मोदी की गारंटी" की सच्चाई उजागर कर रहे. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के पेज संख्या 42 पर वादा किया था. किसानों की जमीन नीलामी रोकने की बात कही थी. किसान विरोधी भाजपा ने झूठे वादे कर सरकार बना ली. इन्हें किसानों की कोई परवाह नहीं है. हमारी सरकार ने कृषि ऋण राहत आयोग बनाया था पर नई सरकार ने उसे भी क्रियाशील नहीं किया है. मैं चाहता हूं कि मुख्यमंत्री भूमि की नीलामी रोककर किसानों को राहत दिलाएं वहीं आगे नीलामी ना हो सके इसके पुख्ता इंतजाम हों.

20:05 PM

प्रदेश के कई जिलों का बदला मौसम गुलाबी नगरी का अचानक मौसम बदला. राजधानी जयपुर में तेज अंधड़ का दौर शुरू हुआ. आसमान से राहत की बूंदे बरसने लगी. शहर के कई इलाकों में हल्की बरसात शुरू हुई. पत्रकार कॉलोनी, मानसरोवर, गुर्जर की थड़ी, अजमेर रोड, सोडाला, रामनगर सहित शहर के कई इलाकों में हल्की बारिश का दौर शुरू हुआ. आमजन को गर्मी से थोड़ी राहत मिली.

18:59 PM

भरतपुर: राजपरिवार प्रॉपर्टी विवाद विश्वेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए कहा- मोती महल को बेचने का आरोप झूठे मोती महल की एक इंच जमीन नहीं बेचने दूंगा. मोती महल जो सम्पूर्ण भरतपुर जिले की ऐतिहासिक विरासत है, उसको बेचने के जो आरोप मेरी पत्नी और बेटे के द्वारा मेरे ऊपर लगाए जा रहे हैं. वो सरासर झूठे और निराधार हैं, इस ऐतिहासिक विरासत को बेचने की मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकता. मोती महल जो राजपरिवार एवं भरतपुर जिले की पहचान है उस ऐतिहासिक विरासत की एक इंच जमीन भी मेरी आखिरी सांस तक बेचने नहीं दूंगा.

18:21 PM

Kota: मोईकलां बपावर पुलिस की मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

मोईकलां बपावर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर 3 किलो से अधिक गांजा बरामद किया. बपावर निवासी गोलू कुशवाह, माणक सुमन और मुरलीधर नागर को गिरफ्तार किया. NDPS की कार्रवाई में लिप्त रहने वालों को भी डिटेन किया. मोईकलां से पूछताछ के लिए कुछ युवाओं को डिटेन किया. अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ आज जिले भर में अभियान चलाया गया. कोटा ग्रामीण SP करन शर्मा के निर्देशन में कार्रवाई हुई. बपावर SHO उत्तम सिंह ने जानकारी दी.

16:02 PM

Jaisalmer: गड़ीसर तालाब में डूबने से 2 बच्चों की हुई मौत 

जैसलमेर में गड़ीसर तालाब में 3 दोस्त तैरने आए थे. 12 वर्षीय पिचकू राम और संजय की तालाब में डूबने से मौत हुई. लोगों ने बच्चों को निकालने का प्रयास किया. लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

13:48 PM

2 दवाओं के सैंपल जांच में फेल

ड्रग आयुक्तालय ने 2 दवाओं के अलग- अलग बैच पर बैन लगाया. रेबेप्राजल सोडियम का बैच नंबर PC-1591 जांच में फेल हुआ. सिट्रीजिन डिहाइड्रोक्लोराइड का बैच नंबर MBT-054 जाचं में फेल हुआ है. इसके बाद इन दवाओं की बिक्री पर रोक लगाई गई. पेट दर्द, एलर्जी में ये दवा काम आती है.

12:40 PM

Bharatpur: पूर्व कैबीनेट मंत्री और भरतपुर राजपरिवार के सदस्य विश्वेन्द्र सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह और बेटा अनिरुद्ध सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व सांसद दिव्या सिंह व अनिरुद्ध सिंह बोले एसडीएम पर विश्वेन्द्र सिंह दबाब बना रहे हैं. 6 मार्च को कोर्ट में मामला गया लेकिन उनके कोई भी वकील तरफ से हाजिर नहीं होता है. हमको न्यायालय पर भरोसा है. सोमवार को फिर इस मामले में पेशी है. मीडिया कोर्ट जाकर सच्चाई देखे.

 

11:58 AM

सीएम भजनलाल तखतगढ़ पहुंचे पाली

सीएम भजनलाल तखतगढ़ पहुंचे. हेलीपैड पर सांसद मदन राठौड़, राज्य मंत्री ओटाराम सहित जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया. कुछ ही देर में लोकार्पण के लिए सीएम रवाना होंगे. सुरक्षा के नजरे से पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था है. 

11:54 AM

Rajasthan Live News==
शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बड़े भाई का निधन 80 वर्षीय जगन्नाथ दिलावर का लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन. पैतृक गांव बारां के चारड़ना में होगा अंतिम संस्कार. लंबे समय से असाध्य रोग कैंसर से ग्रसित थे. जगन्नाथ दिलावर शिक्षा मंत्री के भाई जगगन्नाथ के निधन पर सांत्वना देने वालों का लगा तांता.

11:15 AM
11:03 AM

आज से राष्ट्रीय मसाला मेले की शुरुआत, शाम 6 बजे सचिव शुचि त्यागी,रजिस्ट्रार अर्चना सिंह करेगी शुरुआत 28 मई तक जवाहर कला केंद्र में लगाया जाएगा मसाला मेला, मेले में सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक निशुल्क प्रवेश रहेगा, जयपुर वासियों को शुद्ध मसाले एक ही स्थान पर उपलब्ध हो सकेंगे.

10:53 AM
10:05 AM
08:55 AM

Rajasthan live News:
दौसाकिरगिस्तान में विदेशी छात्रों के साथ हिंसा मामला
चार पाकिस्तानी छात्रों की मौत से भारतीय छात्र दहशत में

दौसा जिले के भी कई छात्र कर रहे वहा से MBBS
छात्रों ने परिजनो को दी सूचना तो परिजन भी आए तनाव में

केंद्र सरकार से कर रहे छात्रों की सुरक्षा की मांग
फिलहाल सभी छात्र किरगिस्तान में डर के चलते दुबके घरों में

महवा निवासी एक छात्र से हुई हमारी बात
उसका कहना विदेशी छात्रों को लेकर किरगिस्तान के स्थानीय लोगो में आक्रोस

08:54 AM
08:53 AM

Rajasthan live News:
अब बाड़ी में अतिक्रमणकारियों की खैर नहीं, शहर के मुख्य रोड़ों और बाजारों में होगी अतिक्रमण के खिलाफ ठोस कार्यवाही, सड़को की दोनो साइडो पर रखे खोखेनूमा दुकान, ईट, लोहे का सामान, बिल्डिंग मेटेरियल आदि को किया जायेगा साफ, अतिक्रमण की कार्यवाही को लेकर नोटिस, मुनादी, मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है चेतावनी, प्रशासन की बार बार अपील, या तो स्वयं हटा ले अतिक्रमण, अन्यथा अतिक्रमण हटाने का लिया जाएगा हर्जाना, अतिक्रमण अभियान से अतिक्रमणकारियों में मचा हुआ है हड़कंप.

08:48 AM

Trending news