close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: 102 और 80 वर्षीय महिलाओं ने भी किया वोट

पीठासीन अधिकारी मनमोहन पालीवाल ने बताया कि सवेरे 11 बजे तक कुल 451 मतदाताओं में से 211 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. 

लोकसभा चुनाव 2019: 102 और 80 वर्षीय महिलाओं ने भी किया वोट

आमेट: लोकतंत्र के उत्सव में सभी मतदाता बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और दूसरे मतदाताओं को भी हिस्सा लेने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं. इसी कड़ी में 102 वर्षीया महिला और 80 वर्षीया विकलांग महिला ने अपने पौतो के साथ मतदान (Chunav) किया.

आमेट उपखण्ड के लावा सरदारगढ़ के पास के कस्बे बुकरड़ा के बूथ नंबर 93 पर सोमवार को हुए मतदान के दौरान बुकरड़ा निवासी 102 वर्षीया विधवा वरदी बाई पत्नी हीरालाल लोहार ने अपने पोतो के सहारे मतदान किया. वहीं रामपुरिया निवासी 80 वर्षीया विकलांग मोहिनी बाई पत्नी मोहनलाल माली जो कि दोनों पांवो से दिव्यांग है को उनका पोतो अपनी गोदी मे उठा कर लाया और स्काउट शिव सिंह प्रेम सिंह व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के सहारे मतदान केंद्र तक पहुंचाया. जहां उन्होंने मतदान किया.

पीठासीन अधिकारी मनमोहन पालीवाल ने बताया कि सवेरे 11 बजे तक कुल 451 मतदाताओं में से 211 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. इधर आगरिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पूर्व जल संसाधन राज्य मंत्री व विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने सपरिवार मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मत का प्रयोग किया. सीमाल, पनोतिया, लावा सरदारगढ़, लोढियाणा, औलना खेड़ा, सारनिया खेड़ा, जेतपुरा, दौवड़ा, सियाणा आदि मतदान केंद्रों पर भी सवेरे से शांति पूर्ण मतदान चलता रहा.