भाजपा ED और CBI से धमकाकर लोगों से चंदा वसूलने वाली पार्टी: गोविंद सिंह डोटासरा
Advertisement

भाजपा ED और CBI से धमकाकर लोगों से चंदा वसूलने वाली पार्टी: गोविंद सिंह डोटासरा

Alwar News: राजस्थान के अलवर में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने शुक्रवार को मालाखेडा कस्बे में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को भाजपा से ज्यादा सीटें मिलेंगी. अभी 13 सीटों पर कांग्रेस आगे है और अन्य पर उसकी स्थिति मजबूत हो रही है. 

 

Govind Singh Dotasra - zee rajasthan

Alwar News: कांग्रेस के प्रदेश के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस त्याग और बलिदान देने वाली पार्टी है. इसलिए लोग उसे चंदा देते हैं. लेकिन भाजपा ईडी और सीबीआई से धमकाकर लोगों से चंदा वसूलने वाली पार्टी है.

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने शुक्रवार को मालाखेडा कस्बे में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को भाजपा से ज्यादा सीटें मिलेंगी. अभी 13 सीटों पर कांग्रेस आगे है और अन्य पर उसकी स्थिति मजबूत हो रही है. 

उन्होंने कहा कांग्रेस छोड़कर आए नेताओं की ओर से दिए जा रहे बयानों को लेकर डोटासरा ने कहा कि भाजपा ने इन दिनों एक ही एजेन्डा चला रखा है कि किसी भी तरह कांग्रेस को बदनाम कराओ. नेताओं को भाजपा में शामिल कराओ. एक सवाल पर कहा कि उन्हें ईडी से डर नहीं लगता. भाजपा नेता की ओर से क्षत्रियों के अपमान पर उन्होंने कहा कि ये लोग सभी का अपमान करते हैं. चाहे क्षत्रिय समाज हो. किसानों, महिलाएं हो. या फिर देश के लिए मेडल लाने वाले खिलाडी हो. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब विपक्ष में बैठेंगे तब उन्हें, इसका पता चलेगा. भाजपा के पास मुद्दे नहीं है. इसलिए धार्मिक उन्माद फैलाने का कार्य करते हैं. देश के लोग पूछना चाहते है. 

भाजपा ने महंगाई कम करने, रोजगार देने, किसान की आमदनी दोगुनी करने, विदेश और आर्थिक नीति ठीक करने का वादा किया था. उनका क्या हुआ. उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बने 100 दिन हो गए. इन्होंने एक भी काम नहीं किया, मुख्यमंत्री भ्रमण कर रहे हैं. भाषण दे रहे है. और लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटियां फेल हैं. हवा हवा है.

पढ़ें राजनीति की एक और खबर

Lok Sabha Elections 2024: झुंझुनूं समेत पूरे राजस्थान के परिणाम होंगे चौंकाने वाले- अशोक गहलोत

लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, जिसमें अब एक सप्ताह से भी कम समय शेष है. ऐसे में बड़े नेताओं के तूफानी दौरे चल रहे हैं. इसी क्रम में आज झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बृजेंद्र ओला के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने ओला को अधिक से अधिक वोटों से विजयी दिलाने की बात कही और भाजपा नेताओं व केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यों पर जमकर वार किया. 

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे राजस्थान में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे. कांग्रेस काफी सीटों पर विजयी होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता राजस्थान में बार-बार आकर झूठ बोलकर जा रहे हैं, जो इस बार चलने वाला नहीं है. 

 

Trending news