Lok Sabha Election 2024 : उदयपुर में अमित शाह ने किया रोड शो, बोले- कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212804

Lok Sabha Election 2024 : उदयपुर में अमित शाह ने किया रोड शो, बोले- कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज उदयपुर मेंसभा को संबोधित करते हुए कहा चुनाव में एनडीए गठबंधन को 400 से भी ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि आधे राजस्थान में पहले चरण में का मतदान पूरा हो चुका है. एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है. शाह ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की.

Lok Sabha Election 2024 : उदयपुर में अमित शाह ने किया रोड शो, बोले-  कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है

Rajasthan Lok sabha Election 2024 : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज उदयपुर में भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत, कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शाह के साथ रथ पर मौजूद रहे.

शहर के देहली गेट चौराहे से शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो बैंक तिराहा, बापू बाजार होते हुए सूरजपाल चौराहा पहुंचा. जहां रोड शो सभा के रूप में बदल गया. रॉड शो में अमित शाह ने कमल के फूल का निशान दिखाते हुए पुष्प वर्षा कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी मन्नालाल रावत के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

सूरजपोल चौराहे पर रॉड शो को संबोधित करते हुए अमित शाह ने चुनाव में एनडीए गठबंधन को 400 से भी ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि आधे राजस्थान में पहले चरण में का मतदान पूरा हो चुका है. एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है. शाह ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की.

उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा. कमल के निशान को मिला एक-एक वोट देश को विकसित बनाएगा, देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म कर देगा, दुनिया में भारत को शक्तिशाली बनाएगा। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि गत चुनाव में जनता ने 303 सिट दी तो कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया.

कांग्रेस पार्टी ने वर्षों तक न्यायालय में राम मंदिर के मुद्दे को अटका कर रखा. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण सोनिया गांधी और राहुल गांधी को दिया गया, लेकिन वह इस भव्य समारोह में नहीं आए. शाह ने कहा कि वह डरते हैं कि उनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा.

मोदी सरकार ने देश की सांस्कृतिक धरोहर को संरक्षित करने का काम किया. उन्होंने कहा राहुल गांधी और उनके सहयोगी दल कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 हटी तो खून की नदियां बहेगी, लेकिन वहां किसी ने पत्थर फेंकने की भी हिम्मत नहीं की. सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने संबोधन में लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने कर भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की.

Trending news