Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव को लेकर फलोदी सट्टा बाजार के होश उड़ा देने वाली भविष्यवाणी,नहीं पूरा होगा BJP का 400 पार का सपना!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230665

Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव को लेकर फलोदी सट्टा बाजार के होश उड़ा देने वाली भविष्यवाणी,नहीं पूरा होगा BJP का 400 पार का सपना!

Phalodi Satta Bazar:राजस्थान में लोकसभा चुनाव-2024 के पहले व दूसरे चरण के मतदान के बाद अब लोगों की निगाहें फलोदी सट्टा बाजार की ओर मुड़ने लगी है. जिसके चलते केंद्र व राज्य में किस पार्टी की कितनी सीटें आएगी और कौन चुनाव जीत कर सत्ता हासिल करेगा ?

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Phalodi Satta Bazar:राजस्थान में लोकसभा चुनाव-2024 के पहले व दूसरे चरण के मतदान के बाद अब लोगों की निगाहें फलोदी सट्टा बाजार की ओर मुड़ने लगी है. जिसके चलते केंद्र व राज्य में किस पार्टी की कितनी सीटें आएगी और कौन चुनाव जीत कर सत्ता हासिल करेगा ? इस जिज्ञासा को लेकर दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के साथ निर्दलीयों की पैनी नजर देखी जा रही है.

ऐसे में चुनावी घटनाक्रम के बाद अब किसको कितनी सीटें मिलने जा रही है.इसको लेकर जी मीडिया की टीम ने फलोदी सट्टा बाजार की ओर रुख किया और वहां उपस्थित विशेषज्ञों से जानने का प्रयास किया कि किस राजनीतिक पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है और कौन चुनाव जीत रहा है और किसके खाते में हार लिखी हुई है.

देश ही नहीं विदेशों में भी चर्चित फलोदी सट्टा बाजार के लोगों को जब हमने लोकसभा चुनाव को लेकर पूछा तो उन्होंने अपनी पहचान छुपाने की बात करते हुए बताया कि प्रदेश के पहले चरण व दूसरे चरण में भाजपा को 20 से 21 सीटें मिलने का अनुमान है.

वही केंद्र में भारतीय जनता पार्टी को 310 से 311 और एनडीए को 350 से 355 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है. कुछ और सीटों को लेकर जब जी मीडिया की टीम ने सट्टा बाजार के विशेषज्ञों से बात की तो उन्होंने कहा कि नागौर से हनुमान बेनीवाल की जीत संभवतया सट्टा बाजार बता रहा है वहीं बाड़मेर से चर्चा में रहे रविंद्र सिंह भाटी डेड रुपए के भाव चल रहे है.

लोकसभा क्षेत्र जोधपुर की बात की गई तो सट्टा बाजार के विशेषज्ञों ने बताया कि मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के 25 से 35 पैसे के भाव बंपर जीत के रूप में देखे जा रहे हैं. तो वहीं एक सवाल के जवाब में सटोरियों ने बताया कि जालौर से वैभव गहलोत चुनाव हार सकते है.

अपने सटीक आंकलन के प्रसिद्ध फलौदी सट्टा बाजार के लोगों ने बताया कि प्रदेश में भाजपा को बढ़त मिलने के साथ ही केंद्र में मोदी सरकार काबिज होने जा रही है हालांकि भाजपा का 400 पार का नारा इस बार भी सिर्फ नारा ही रह जाएगा.

यह भी पढ़ें:एक तरफ हो रहा था अंतिम संस्कार, दूसरी तरफ मामा ने भांजी से किया बलात्कार

Trending news