Rajasthan Lok Sabha Election 2024:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस ने तो प्रभु श्री राम का अपमान....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2178026

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस ने तो प्रभु श्री राम का अपमान....

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर है.जोशी दौरे के दूसरे दिन आज शहर के योग भवन पहुंचे .सुबह की शुरुआत योग भवन में योग के साथ करते हुए पत्रकारों से बात करते हुए जोशी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला किया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर है.जोशी दौरे के दूसरे दिन आज शहर के योग भवन पहुंचे .सुबह की शुरुआत योग भवन में योग के साथ करते हुए पत्रकारों से बात करते हुए जोशी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस अपने बीते वर्षों के कार्यों का हिसाब किताब केवल मोदी के 10 सालों के हिसाब किताब से मिलान कर ले .

कांग्रेस ने तो प्रभु श्री राम का अपमान किया है.जोशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जातिवाद, क्षेत्रवाद और आतंकवाद तो उनके डीएनए में है. यह केवल नारे और वादे करने वाली पार्टी है जबकि भाजपा अपनी गारंटीयों को पूरा कर रही है. गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जोशी का संसदीय क्षेत्र है और वह इस संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार है .

आज सुबह शहर के दीपनाथ स्थित योग भवन पहुंचने पर योग साधकों की ओर से उनका अभिनंदन किया गया. इस दौरान जोशी ने योग साधकों के साथ योगाभ्यास किया. उन्होंने योग साधकों को संबोधित करते हुए कहा कि हम कभी दुनिया का अनुसरण करते थे लेकिन आज योग के माध्यम से पूरी दुनिया हमारा अनुसरण कर रही है. 

नियमित योग से ही समृद्ध भारत और स्वस्थ भारत का निर्माण हो रहा है .राज ऋषि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूरे विश्व में योग को पहुंचा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर प्रभु श्री राम को काल्पनिक बताया और कहा कि प्रभु राम तो पैदा ही नहीं हुए.ऐसी कांग्रेस के लोगों ने 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया और आज राम नाम की माला जप रहे हैं. 

कांग्रेस के उम्मीदवार चंदे के विषय में जो आरोप लगा रहे हैं वह दानदाताओं का अपमान है .जातिवाद के आरोप पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही जातिवाद,क्षेत्रवाद और आतंकवाद है इन्होंने हमेशा लड़वाने का काम किया.

विकास के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना 2004 से 2014 का हिसाब किताब लेकर आ जाए और 2014 से 2024 तक के हिसाब किताब से मिलान कर ले उन्हें सब पता चल जाएगा की 10 सालों के संसदीय कार्यकाल में उन्होंने जिले के विकास के लिए क्या-क्या करवाया. जोशी ने दावा किया कि 4 जून को जब परिणाम आएंगे तो भाजपा 400 के पार पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें:Barmer Crime News:बाड़मेर में तस्करों के हौस्ले बुलंद,दिनदहाड़े पुलिस चौकी के सामने से अपहरण के वारदात को दिया अंजाम

Trending news