Rajasthan lok Sabha Election ज्योतिष पढ़कर मिशन 25 को लेकर तिवाड़ी बोले, मोदी की हवा है, रामजी की कृपा है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2158591

Rajasthan lok Sabha Election ज्योतिष पढ़कर मिशन 25 को लेकर तिवाड़ी बोले, मोदी की हवा है, रामजी की कृपा है

Ghanshyam Tiwari News: राजस्थान में मिशन 25 को लेकर बीजेपी का पूरा फोकस है. इसको लेकर कांग्रेस नेता जहां सवाल उठा रहे हैं वहीं भाजपा नेता दावा कर रहे हैं . इसी कड़ी में  बीजेपी सांसद और वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी मिशन 25 को लेकर बोले है.

 Rajasthan lok Sabha Election ज्योतिष पढ़कर मिशन 25 को लेकर तिवाड़ी बोले, मोदी की हवा है, रामजी की कृपा है

Ghanshyam Tiwari News: राजस्थान में भाजपा तीसरी बार 25 की 25 सीटें जीतेगी या नहीं, यह जानता का मूड और चुनाव का परिणाम बताएगा. लेकिन बीजेपी के नेता इसको लेकर पूरी तरह आश्वस्त है. राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि ज्योतिष, मोदी की हवा, राम जी की कृपा और जिस पर मोदी मोदी लिखा हो, वह तर जाएगा. 

राजस्थान में मिशन 25 को लेकर बीजेपी का पूरा फोकस है. इसको लेकर कांग्रेस नेता जहां सवाल उठा रहे हैं वहीं भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि इस बार भी तीसरी बार राजस्थान में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी. बीजेपी में मिशन 25 प्राप्त करने को लेकर हर संभव कोशिश को जा रही है. बीजेपी के तमाम नेता कार्यकर्ता मिशन 25 को लेकर दावे कर रहे हैं. 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद और वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी मिशन 25 को लेकर बोले कोई मीनमेख नहीं है, ज्योतिष पढ़ लिया है मैनें. इस दावे के तीन आधार ज्योतिष महुर्त, मोदी की हवा है, रामजी की कृपा है, जिस पर मोदी मोदी लिखा है वो तर जाएगा. 

बीजेपी के टिकटों में परिवारवाद को लेकर तिवाड़ी ने कहा कि परिवारवाद की व्याख्या पीएम मोदी ने कर दी . एक पार्टी में परिवार के सभी पद और टिकट हो, एक ही पार्टी सात सदस्य, वो ही एमपी, वो ही पार्टी चलाते है. कांग्रेस, आरजेडी, समाजवादी पार्टी, डीएमके आदि  इंडी गठबंधन में पारिवारिक सामंतवाद हैं. वहीं किसी की योग्यता के आधार पर बडा डॉक्टर वकील बन जाए . नेता पर भी यही लागू होता है परिवारवाद नही होता हैं.
लोकसभा टिकट के बंटवारे में महिला आरक्षण को लेकर सांसद तिवारी ने कहा कि यह पार्लियामेंट्री बोर्ड का फैसला है इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. हालांकि तिवारी ने कहा कि महिला आरक्षण 2029 के बाद में लागू होगा.

दूसरी पार्टियों में भ्रष्टाचारी दागी नेताओं के बीजेपी में आने के सवाल पर तिवारी ने कहा कि ने छापामारी की लेकिन बाद में कुछ नहीं मिला, तो यह ED का दुरुपयोग नहीं है. ईडी का गठन ही पी चिदम्बरम ने किया था, आज उसके अनुसार ही ED अपना कार्य कर रही है. 

कर्मचारियों के DA में बढ़ोतरी को लेकर रेवड़ी के मामले में तिवाड़ी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार में के बीच समझौता है कि जब केंद्र सरकार कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाएगी तो राज्य सरकार को भी बढ़ाना पड़ेगा. 

दूसरे दलों के नेताओं के भाजपा में आने को लेकर तिवाड़ी ने कहा कि भाजपा पाक साफ है . दस साल में मोदी सरकार आने के बाद एक भी मंत्री पर आरोप नहीं लगा है यह अनूठा उदाहरण है.

Trending news